Advertisment

पंजाब में आप जीत की ओर, केजरीवाल ने भगवंत मान के साथ फोटो शेयर की

हर तरफ लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. मुंबई के आप कार्यालय में भी पंजाब का किला फतेह करने पर जश्न मनाया जा रहा है.

author-image
Nandini Shukla
एडिट
New Update
bhgwant maann

अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के साथ फोटो शेयर की( Photo Credit : dailypioneer)

Punjab Election 2022 : पंजाब में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है. रुझानों में पंजाब ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. हर तरफ लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. मुंबई के आप कार्यालय में भी पंजाब का किला फतेह करने पर जश्न मनाया जा रहा है. इससे पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी के बेहतर प्रदर्शन पर दिल्ली में AAP ऑफिस के बाहर पार्टी के समर्थक जश्न मनाते हुए दिखे थे. जानकारों के मुताबिक पंजाब में बहुमत की ओर बढ़ रहे आप नेता मनीष सिसोदिया का कहना है कि "पंजाब ने केजरीवाल के शासन के मॉडल को स्वीकार किया है. इसे राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है. कांग्रेस 18 सीटों से आगे है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- रुझानों में AAP को पंजाब में दो तिहाई बहुमत, कार्यालय में उत्सव शुरू

जहां हर तरफ ख़ुशी की लहर है वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब को बधाई दी है. उन्होंने कहा "इस इंक़लाब के लिए पंजाब के लोगों को बहुत-बहुत बधाई." बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी 90 सीटों से आगे है.  

Advertisment

पंजाब में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार लगातार आगे चल रहे हैं. हज़ार दिग्गजों को आप उम्मीदवार पछाड़ रहे हैं. अमृतसर ईस्ट सीट से कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के मजीठिया पीछे हैं . 

Punjab Assembly Election 2022 date punjab-election-2022 Arvind Kejriwal tweet latest election news Punjab Assembly Election 2022 bhgwant mann arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment