Advertisment

अनुराग ठाकुर ने सपा पर साधा निशाना, कहा- साइकिल तो पहले से ही पंचर हो चुकी है 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur)और स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मिर्जापुर पहुंचे, यहां उन्होंने चुनार के परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
anurag

अनुराग ठाकुर ने सपा पर साधा निशाना( Photo Credit : ani)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) के सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur)और स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मिर्जापुर पहुंचे, यहां उन्होंने चुनार के परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. चुनावी जनसभा को सम्बोधित  किया और भाजपा (BJP) प्रत्याशी अनुराग सिंह को समर्थन देने की अपील की. गौरतलब है कि पहले इस ग्राउंड में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की जनसभा प्रस्तावित थी, लेकिन एक दिन पहले अमित शाह का प्रोग्राम रद्द हो गया. उनकी जगह अनुराग ठाकुर और स्मृति ईरानी की सभा हुई.

Advertisment

अखिलेश चाहते थे गरीब लोग मारे जाएं: स्मृति ईरानी

सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि, अखिलेश कहते थे कोरोना का टीका ना लगाओ, मगर भाजपा कार्यकर्ता कहते थे, टीका लगाओ और अखिलेश और सपा को भूल जाओ. अखिलेश ने यह दुस्साहस इसलिए किया क्योंकि अखिलेश चाहते थे गरीब लोग मारे जाएं और वह गरीबों की मौत पर राजनीतिक  रोटियां सेकते रहें.

अखिलेश के यार गुंडे, माफिया जेल में हैं: ठाकुर 

Advertisment

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश के चार यार थे, गुंडा, माफिया, आतंकी और भ्रष्टाचार. उनकी सरकार में गुंडों और माफियाओं का बोल बाला था. मगर योगी जी के राज में अखिलेश के यार गुंडे, माफिया जेल में हैं. भ्रष्टाचार पर अंकुश लग चुका है. . अनुराग ठाकुर ने जनसभा में आए लोगों से पूछा कि आपको यूपी में गुंडों,माफियाओं की सरकार चाहिए या राम राज्य लाने वाले मोदी और योगी की सरकार चाहिए.

एसपी को भगवा रंग में खोट दिखता है: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा के लोगों को भगवा रंग में खोट दिखाई देता है. मगर हम कहतें है कि, भगवा रंग सूर्योदय का रंग है, तिरंगे का रंग है भगवा, शिवाजी महराज और स्वामी विवेकानंद का रंग है. भगवा देश की शान है. जब हम सब भगवाधारी है, तो साइकिल तो पहले से ही पंचर हो चुकी है, उसे बाहर का रास्ता दिखा दो.

Advertisment

 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • भाजपा (BJP) प्रत्याशी अनुराग सिंह को समर्थन देने की अपील की
  • अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश के चार यार थे, गुंडा, माफिया, आतंकी और भ्रष्टाचार
smriti irani up-assembly-election mirzapur SP Samajwadi Party Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment