Advertisment

CM हिमंता बिस्वा सरमा बोले- मोदी जी को 400 सीट मिलेगा तो PoK भी भारत का ही हो जाएगा

Himanta Biswa Sarma on POK: मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली के लक्ष्मीनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब 300 सीट था, तब राम मंदिर बनाया गया. अगर इस बार 400 सीट होगा तो मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि बनेगा.

author-image
Prashant Jha
New Update
hemanta

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Himanta Biswa Sarma on POK: लोकसभा चुनाव के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के बयान पर सियासी घमासान गया है. बीते दिनों  देश की राजधानी दिल्ली में चुनावी सभा को संबोधित कर हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने बड़ा दावा किया है. हिमंता ने कहा है कि अगर बीजेपी को 400 सीटें मिली तो मथुरा और काशी में भी भव्य मंदिर बनेगा. यही नहीं हिमंता ने दावा किया कि PoK भी भारत में शामिल हो जाएगा. मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इस दौरान कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस की वजह से राम मंदिर बनने में कई वर्षों लग गए. अगर पहले की सरकार होती तो राम मंदिर बहुत पहले ही बनकर तैयार हो जाता. 

Advertisment

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली के लक्ष्मीनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब 300 सीट था, तब राम मंदिर बनाया गया. अगर इस बार 400 सीट होगा तो मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि बनेगा.हिमंता ने राम मंदिर के बहाने सोनिया गांधी को आड़े हाथों लिया. हिमंता बिस्वा सरमा मुगलों से बेहद खफा नजर आए. चुनावी रैली में ऐलान किया.मुगलों के कारनामों की सफाई हो रही.आगे भी होगी. 

यह भी पढ़ें: PM Modi Investment: किस चीज में निवेश करते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें इस वर्ष कितना चुकाया टैक्स

CM ने PoK का भी किया जिक्र

सभा के दौरान उन्होंने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का भी जिक्र आया. उन्होंने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और आगे भी रहेगा. इसे कोई अलग नहीं कर सकता.  हिमंता ने भरोसा दिलाया कि एनडीए अगर 400 पार जाती है तो पीओके भी भारत में शामिल हो जाएगा. उन्होंने दावा किया कि अभी तक के हुए चुनावों में एनडीए पूर्ण बहुमत हासिल कर चुकी है. अब हम 400 के पार बढ़ रहे हैं. अगले तीन चरणों में बीजेपी इस आंकड़ों भी छू लेगी. 

बीजेपी की तूफानी प्रचार

अभी तक लोकसभा चुनाव के चार चरण संपन्न हो चुके हैं.तीन बाकी है.  हिमंता ने एक तरह से दिल्ली की धरती से मतदाताओं को संदेश दिया है और ये संदेश विपक्षी खेमे में हलचल मचाने को भी तैयार है. बता दें कि बाकी बचे चुनावों के लिए बीजेपी की ताबड़तोड़ रैलियां और सभाएं हो रही हैं. पीएम मोदी , अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत कई दिग्गज लगातार प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. 

Source : News Nation Bureau

BJP Lok Sabha election 2024 congress lok sabha election 2024 Lok Sabha election Assam CM Himanta Biswa Sarma CM Himanta Biswa Sarma lok sabha election results Lok Sabha Election 2024
Advertisment