Advertisment

Gujarat Election: श्रद्धा मर्डर केस में किसी फिल्मी स्टार ने क्यों नहीं किया अवार्ड वापस? स्वामी अखिलेश्वर दास, महामंडलेश्वर 

पूरे देश में गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी का माहौल है. गुजरात के महामंडलेश्वर स्वामी अखिलेश्वर दास इस समय उत्तर प्रदेश में रहने वाले गुजरात समाज के लोगों को बीजेपी के पक्ष में लाने की मुहिम चला रहे हैं.

author-image
Deepak Pandey
New Update
Akhileshwar Das

स्वामी अखिलेश्वर दास, महामंडलेश्वर ( Photo Credit : File Photo)

पूरे देश में गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी का माहौल है. गुजरात के महामंडलेश्वर स्वामी अखिलेश्वर दास इस समय उत्तर प्रदेश में रहने वाले गुजरात समाज के लोगों को बीजेपी के पक्ष में लाने की मुहिम चला रहे हैं और उनसे गुजरात चुनाव में वोट देने की अपील कर रहे हैं. स्वामी अखिलेश्वर दास ने न्यूज़ स्टेट/ न्यूज़ नेशन से बात करते हुए कहा कि गुजरात हिंदुत्व की लेबोरेटरी है. गुजरात ने देश को हिंदुत्व के लिए मार्गदर्शन दिया है. कश्मीर में अलगाववादी जब बोलते थे तो कांग्रेस के गृहमंत्री हाथ जोड़कर उनके सामने खड़े होते थे और सब कुछ देने के लिए तैयार रहते थे, लेकिन जब हिंदुत्व विचारधारा की सरकार आई तो उनके गाल पर दो तमाचा मार कर उन्हें अंदर कर दिया.

Advertisment

स्वामी अखिलेश्वर दास ने कहा कि राहुल गांधी को गुजरात प्रचार में होना चाहिए था, लेकिन अपनी यात्रा के दौरान गुजरात और नर्मदा की सबसे बड़ी दुश्मन मेधा पाटेकर को साथ लेकर राहुल गांधी सारे कांग्रेसी नेताओं को हराने के लिए निकले हैं. मेधा पाटेकर का राहुल गांधी का साथ गुजरात के सभी कांग्रेसी नेताओं को हरा देगा. राहुल गांधी के दाढ़ी पर हो रही टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि दाढ़ी तो उनकी भी है लेकिन उन्हें किसी ने नहीं कहा कि वह सद्दाम हुसैन जैसे लगते हैं. 

अखिलेश्वर दास ने कहा कि राहुल गांधी के सिर पर कोई टीका नहीं होता और दाढ़ी ऐसा लगता है मानो बनावटी हो. उन्होंने टीवी में देखा था कि जब सद्दाम हुसैन को फांसी दिया जा रहा था उस समय उसकी दाढ़ी और हुलिया जैसा था, हो सकता है कि उसी वीडियो को देखकर राहुल गांधी से लोग सद्दाम हुसैन की तुलना कर रहे हो. राहुल गांधी का कोई लुक ही नहीं है, जिसके साथ उन्हें नहीं रहना चाहिए उन्हीं के साथ उनकी तस्वीरें ज्यादा आ रही हैं. वह भारत यात्रा पर नहीं निकले हैं बल्कि कांग्रेस के सारे प्रत्याशियों को हराने के लिए निकले हैं.

फिल्म स्टारों का राहुल गांधी को समर्थन मिलने के सवाल पर स्वामी अखिलेश्वर दास ने कहा कि नाचने वालों का वह समर्थन लेकर क्या करेंगे, उन्हें शाहरुख खान जैसे लोगों का समर्थन नहीं चाहिए. मोदी जी जब देश के प्रधानमंत्री बने तो उस समय यही लोग अपना अवार्ड वापस करते थे, लेकिन श्रद्धा के केस में किसी ने अपना अवार्ड वापस नहीं किया. आफताब के कारनामों पर क्यों अवार्ड वापस नहीं किए गए. यही लोग धारा 370 हटाए जाने का विरोध कर रहे थे. यह नाचने वाले भारत का पैसा कमा रहे हैं, भारत का खा रहे हैं, लेकिन इनका दिल और दिमाग पाकिस्तान के लिए काम करता है.

राहुल गांधी के मंदिरों में जाने पर उन्होंने कहा कि मंदिर में साधु और चोर दोनों जाते हैं आप किसे धर्मात्मा मानेंगे यह आपके ऊपर निर्भर करता है. उन्होंने कहा कि गुजरात में केजरीवाल का दूर-दूर तक कोई अस्तित्व ही नहीं है इनकी जमानत जब्त होगी. इतिहास गवाह है कि गुजरात में आज तक कभी कोई तीसरा विकल्प सफल नहीं हुआ है. योगी अगर पीएम बनते हैं तो उनके लिए और देश के लिए काफी खुशी और गौरव की बात होगी. 

Source : Deepak Shrivastava

Gujarat Assembly Election swami Akhileshwar Das Gujarat election BJP politics on shraddha murder case Mahamandaleshwar
Advertisment
Advertisment