Advertisment

जयराम रमेश ने EC पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- हम रुकेंगे नहीं, निराश होने की जरूरत नहीं है

Haryana Election Result 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर वोटों की गिनती जारी है. यहां पर भाजपा तीसरी बार सरकार बनाती नजर आ रही है. इस बीच कांग्रेस के बड़े नेता जयराम रमेश ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाए हैं. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
jairam ramesh

jairam ramesh

Advertisment

Haryana Election Result 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी वोटों की काउंटिंग में आ रहे रुझानों में भाजपा ने कांग्रेस को पीछे छोड़ दिया है. निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर जारी आंकड़ों के अनुसार, भाजपा 90 विधानसभा सीट में से 47 पर आगे चल रही हैं. कांग्रेस 36 सीट आगे हैं. इस दौरान कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा, "क्या भाजपा पुराने और भ्रामक रुझान को साझा करके दबाव बनाने का प्रयास कर रही है?

दिल्ली से कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी, जयराम रमेश का कहना है, "हम जल्द एक ज्ञापन दाखिल करने वाले हैं. हम शिकायत दर्ज कराने वाले हैं. हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग हमारे सवालों का जवाब जरूर देगा. 10-11 के नतीजे राउंड सामने आ चुके हैं, मगर EC की वेबसाइट पर केवल 4-5 राउंड ही शो हो रहे हैं. यह प्रशासन पर बनाने की एक रणनीति है. दिल्ली में कांग्रेस के महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश के अनुसार,'निराश होने की आवश्यकता नहीं है..खेल खत्म नहीं हुआ है. माइंड गेम खेला जा रहा है. हम रुकेंगे नहीं, निराश होने की आवश्यकता बिल्कुल नहीं है.'' हमारे पक्ष में जनदेश होने जा रहा है.''

election commission Congress leader Jairam Ramesh Election Commission announcement Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment