Advertisment

Karnataka CM: नए CM को लेकर पार्टी के अंदर नहीं बनी सहमति, रणदीप सुरजेवाला बोले- BJP फैला रही अफवाहें

Karnataka CM: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की प्रचंड जीत के बावजूद राज्य में सीएम चेहरे को लेकर पसोपेश की स्थिति बरकरार है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Karnataka CM

Karnataka CM( Photo Credit : social media)

Karnataka CM: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रचंड जीत के बावजूद राज्य में सीएम चेहरे को लेकर पसोपेश की स्थिति बरकरार है. हालांकि पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि जल्द पार्टी सीएम चेहरे का ऐलान करने वाली है. इस पद की दावेदारों में दो चेहरे प्रमुख हैं, सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार. इन दो नामों पर अभी पार्टी आलाकमान निर्णय नहीं ले पाई है. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि सिद्धारमैया को सीएम बनाया जा सकता है. इस पर रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि इस तरह का अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है. उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, सीएम का नाम अभी तय नहीं हुआ है. जल्द इस पर निर्णय लिया जाएगा. इसके बारे में बता दिया जाएगा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Karnataka CM: सिद्धारमैया के ताजपोशी की तैयारी, शपथ समारोह के लिए सजने लगा कांतीराव स्टेडियम

नए सीएम की घोषणा को लेकर सुरजेवाला का कहना है कि कई तरह की अफवाहें जारी हैं. अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दिया जाए. सीएम को लेकर बातचीत पर उन्होंने कहा, नए सीएम पर पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ही निर्णय लेंगे. सीएम को लेकर चल रही अटकलों को लेकर किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. भाजपा गलत सूचना देकर अफवाह फैला रही है. कृप्या कर इन अफवाहों पर चर्चा न करें. 

उन्होंने कहा कि सरकार गठन के 48 से 72 घंटे के अंदर कैबिनेट की बैठक होगी और इस पहली बैठक में ही पांच गारंटी लागू होगी. सुरजेवाला ने कहा, कर्नाटक में स्थिर और पारदर्शी सरकार दी जाएगी. यह जनता की गारंटी को पूरा करने के लिए प्रयासरत रहने वाली है.

 

HIGHLIGHTS

  • दावेदारों में सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार प्रमुख हैं
  • पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ही निर्णय लेंगे: सुरजेवाला
  • कर्नाटक में स्थिर और पारदर्शी सरकार दी जाएगी: सुरजेवाला
Karnataka CM
Advertisment
Advertisment