Advertisment

AAP ने पूर्वी दिल्ली में साइकिल रैली निकाल ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की अपील की

Lok Sabha Election 2024: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि हमने ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत मयूर विहार फेस दो के इस्कॉन मंदिर से साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
AAP

AAP ( Photo Credit : File Pic)

Lok Sabha Election 2024: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने रविवार सुबह ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत साइक्लोथॉन का नेतृत्व किया. इस दौरान ‘‘आप’’ कार्यकर्ताओं ने ‘जेल का जवाब वेाट से’ लिखी पीली टी-शर्ट पहनकर साइकिल रैली निकाली. मयूर विहार फेस दो से निकाली गई साइकिल रैली के दौरान लोगों से भाजपा की तानाशाही के खिलाफ वोट कर जेल का जवाब देने की अपील की गई. मयूर विहार फेस दो पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के निर्वाचन क्षेत्र में आता है और यहां के लोगों का कुलदीप कुमार को भारी जन समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा के साथ महिलाओं को एक हजार रुपए महीना देने का इंतजाम किया. भाजपा ने दिल्ली सरकार को गिराने के लिए षड़यंत्र के तहत अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला, ताकि दिल्लीवालों को मिल रहीं सुविधाएं बंद हो जाए. इसलिए भाजपा की इस साजिश का जवाब देने के लिए दिल्लीवाले तैयार हैं.

Advertisment

‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन

कुलदीप कुमार ने कहा कि हमने ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत मयूर विहार फेस दो के इस्कॉन मंदिर से साइक्लोथॉन का आयोजन किया. दिल्ली की जनता जेल का जवाब वोट से देने के लिए तैयार है. किस तरह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया और षड़यंत्र करके उनको जेल में डाला गया. सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हैं कि कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जेल से बाहर आकर चुनाव प्रचार करने की अनुमति दी. आज हम सब लोग भाजपा की साजिश का जवाब देने के लिए तैयार हैं. 

आप ने लगाए गंभीर आरोप

Advertisment

कुलदीप कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अंदर बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं को एक हजार रुपए की सौगात देने का काम किया. इसलिए भाजपा ने षड़यंत्र करके उनको जेल में डाला, ताकि आम आदमी पार्टी टूट जाए और दिल्ली की सरकार गिराई जा सके. उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार दिल्ली की घेराबंदी कर रही है. लगातार दिल्ली की जनता को परेशान कर रही है. कभी अधिकारियों तो कभी एलजी के माध्यम से भाजपा दिल्ली की सरकार को गिराने का षड़यंत्र कर रही है. भाजपा चाहती है कि केजरीवाल सरकार को गिराकर दिल्ली के लोगों को मिल रही बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य की सुविधाओं को बंद कर दिया जाए. 

कोई नहीं रोक सकता दिल्ली सरकार के काम

उन्होंने कहा कि भाजपा को हम बता देना चाहते हैं कि जब तक अरविंद केजरीवाल हैं, तब तक किसी में ताकत नहीं है कि वो दिल्ली सरकार के काम को रोक सके, दिल्ली की जनता को मिल रही सुविधाओं को रोक सके. दिल्लीवालों के साथ उनके बेटे-भाई अरविंद केजरीवाल खड़े हैं. इस बार दिल्ली की जनता ज्यादा से ज्यादा बाहर निकल कर जेल का जवाब वोट से देने का काम करेगी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पूर्वी दिल्ली से AAP प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने रैली का किया नेतृत्व, जनता का मिला समर्थन
  • केजरीवाल ने फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा देने का इंतजाम किया है
  • अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला, दिल्लीवाले इसका जवाब देने के लिए तैयार हैं

Source : News Nation Bureau

Arvind Kejriwal News AAP NEWS Jail Ka Jawab Vote Se AAP cycle rally Lok Sabha Election 2024 arvind kejriwal जेल का जवाब वेाट से
Advertisment
Advertisment