Advertisment

'चार सौ पार की बात सुन सपा-कांग्रेस को आ जाते हैं चक्कर', बस्ती की रैली में बोले CM योगी

CM Yogi rally in Basti: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बस्ती की एक जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि सपा और कांग्रेस को 400 पार सुनकर ही चक्कर आने लगते हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
CM Yogi

CM Yogi Basti Rally( Photo Credit : ANI)

CM Yogi rally in Basti: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बस्ती में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि, चार सौ पार की बात होती है तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस तो इंडी गठबंधन को चक्कर आने लगता है. सीएम ने कहा कि चक्कर इसलिए आने लगता है क्योंकि ये दोनों मिलकर के 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये जनता से पूछते हैं कि इस प्रकार का नारा क्यों, तो जनता से आवाज आती है कि आएंगे तो मोदी जी ही और जीतेंगे तो मोदी जी है. एक ही स्वर गूंजता है तो जनता कहती है कि जो राम को लाएं हैं उन्हें हम लाएंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Pune Car Accident: पुणे हादसे में किशोर के पिता की आज कोर्ट में पेशी, जानें पूरे मामले में अब तक क्या-क्या हुआ?

बीजेपी सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

सीएम योगी ने कहा कि पांच सौ वर्षों का इंतजार मोदी जी ने समाप्त करवाके प्रभु रामलला को मोदी जी ने अयोध्या में विराजमान कर दिया है. भारत के विकास और विरासत का ये अद्भुत संगम जो आज आपको दिखता है कोई सोचना था कि गोरखपुर में एम्स होगा. आज गोरखपुर में एम्स, महराजगंज में मेडिकल कॉलेज, सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज, बस्ती में मेडिकल कॉलेज एक लंबी श्रृखला हर जनपद में मेडिकल कॉलेज की स्थापना का कार्य और 40 साल से इंसेफेलाइटिस जैसी बीमारी से यहां का मासूम दम तोड़ता था, मोदी जी ने यहां के बचपन को बचाने के लिए, स्वच्छ भारत अभियान, हर घर नल योजना और मेडिकल कॉलेज जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं देकर के जो कार्य किया है उसके प्रति कृतिज्ञता ज्ञापित करने का वक्त है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, चुनाव के लिए अंतरिम रिहाई देने से इनकार

राम भक्त और राम द्रोहियों के बीच चल रहा संग्राम- सीएम

सीएम योगी ने कहा कि राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच चल रहा ये वर्तमान का संग्राम बीजेपी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर और विकसित भारत के लिए मोदी जी के नेतृत्व में हम आपसे यही अपील करने आए हैं. ये क्षेत्र कभी तरसता था कि यहां कभी एक चीनी मिल चल जाती. आज चीनी मिलें चल रही हैं. गन्ना मूल्य का भुगतान हुआ है, गोरखपुर में कांग्रेस के समय में बंद हुआ फर्जिलाइजर का कारखाना फिर से चालू हो चुका है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Pawan Singh: पवन सिंह के खिलाफ BJP का बड़ा एक्शन, पार्टी से किया निष्कासित

Source : News Nation Bureau

2024 Lok Sabha election Lok Sabha Election 2024 CM Yogi in Basti CM Yogi rally in basti Lok Sabha Elections 2024 cm yogi rally CM Yogi UP CM Yogi Adityanath
Advertisment
Advertisment