Advertisment

राहुल गांधी बोले- सिद्धू मूसेवाला के इस गाने में छिपा है INDIA गठबंधन की सीटों की संख्या का राज

राहुल गांधी बोले- सिद्धू मूसेवाला के इस गाने में छिपा है INDIA गठबंधन की सीटों की संख्या का राज

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi( Photo Credit : File Pic)

देश में लोकसभा चुनाव 2024 के बाद जनादेश से जुड़े सारे अपडेट्स आ चुके हैं. इन अपडेट्स के अनुसार देश में एक बार फिर बीजेपी नीत एनडीए की सरकार बनती नजर आ रही है. इसको लेकर बीजेपी समर्थकों में जहां खुशी का माहौल है. वहीं, कांग्रेस ने पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों, कांग्रेस विधायक दल के नेताओं और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई. दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर हुई इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी नेताओं से बात की. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले- सिद्धू मूसेवाला के इस गाने में छिपा है INDIA गठबंधन की सीटों की संख्या का राज

बैठक के बाद कांग्रेस नेताओं ने एग्जिट पोल के आंकड़ों को सिरे से खारिज किया.  एग्जिट पोल पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के एक गाने का हवाला देते हुए कहा कि सिद्धू मूसेवाला का गाना है 295, हम 295 सीट जीतेंगे. लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल पर कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि  हमने अपने पीसीसी अध्यक्षों, सीएम, प्रभारियों और उम्मीदवारों से चर्चा की है, वे सभी बहुत आश्वस्त हैं. यह एग्जिट पोल सरकार के लिए एक फर्जी पोल है. INDIA गठबंधन को 295 सीटें मिलेंगी और निश्चित रूप से सरकार बनेगी.

यह खबर भी पढ़ें- PM Modi Meeting: जनादेश के नतीजों के बीच पीएम मोदी का बड़ा एक्शन, बुलाई अधिकारियों की बैठक

एग्जिट पोल पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख और वाराणसी सीट से उम्मीदवार अजय राय ने कहा कि 4 जून को समझ आ जाएगा कि एग्जिट पोल और भाजपा कहां खड़ी है. ये केवल कार्यकर्ताओं पर मानसिक रूप से दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है. इससे हमारे कार्यकर्ता और चार्ज हो गए हैं और सतर्क होकर गिनती कराएंगे और आखरी दम तक हम डटे रहेंगे. 

Source : News Nation Bureau

INDIA Alliance Congress leader Rahul Gandhi rahul gandhi
Advertisment
Advertisment