Advertisment

कांग्रेस कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है: PM नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है: PM नरेंद्र मोदी

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Modi

PM Modi( Photo Credit : File Pic)

Advertisment

Lok Sabha Election 2024:  आज छठे चरण का मतदान भी है... तेज गति से लोग लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं और विकसित भारत के संकल्प को मजबूत बना रहे हैं. आज जो मतदान हो रहा है, इससे इंडी गठबंधन की सारी हवा निकल चुकी है. जो पांच चरण का मतदान पूरा हुआ है और आज जो छठे चरण में चीजें नजर आ रही हैं, उसमें साफ दिखता है कि अब सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है. बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत, जमानत का काम देखेंगे. कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है और यूपी के शहजादे को तो शायद सदमा लग गया है. 

वो कल कह रहे थे कि बनारस में मोदी चुनाव हारने वाला है... उन्होंने यह भी कह दिया कि यूपी में 80 की 80 सीटें इंडी गठबंधन जीत रहा है. ये बातें सुनकर उनकी पार्टी के लोग भी हंस रहे थे. 500 साल बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना और आप सबका सपना पूरा हुआ... कितना गर्व हुआ. लेकिन जब पूरा देश उत्सव मना रहा था, जब बक्सर के लोग रामलला के लिए उपहार भेज रहे थे, तब वो कौन लोग थे जो प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार कर रहे थे. ये वही कांग्रेस-आरजेडी और इंडी गठबंधन वाले लोग हैं, जो हर पवित्र कार्य में विघ्न डालते हैं. कांग्रेस देश को अपनी जागीर समझती है, उसको लगता है कि शहजादे ही इकलौते वारिस हैं. लेकिन गठबंधन वाले कह रहे हैं कि 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनेंगे. क्या इतना बड़ा देश ऐसे चल सकता है क्या? 

भ्रष्टाचार इनके संस्कारों में इतने गहरे तक बैठा है, ये देश को भी नोटों की गड्डी के रूप दिख रहा है. इंडी गठबंधन वाले वोट इसलिए मांग रहे हैं क्योंकि... वो CAA को रद्द करना चाहते हैं, वो घुसपैठियों को फ्री इंट्री दिलाना चाहते हैं, वो कश्मीर से 370 वापिस लाना चाहते हैं. ये इंडी गठबंधन वाले तुष्टिकरण के लिए, अपने वोटबैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इन्हें आपकी संपत्ति की एक्स-रे जांच करवानी है. कांग्रेस कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है. ये एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण समाप्त करना चाहते हैं. बिहार ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं. बिहार अब विकास के रास्ते से हटने वाला नहीं है. हमारे बिहार ने बहुत सालों तक जंगलराज का आतंक देखा है.

Source : News Nation Bureau

PM modi Lok Sabha Election 2024 Lok Sabha Election 2024 news pm modi rally in bihar pm modi rally in Buxar
Advertisment
Advertisment