Advertisment

फ्लाइट में अलग अंदाज में दिखे नीतीश-तेजस्वी, बड़े उलटफेर का संकेत

पटना से दिल्ली की फ्लाइट में तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार के साथ नजर आए. तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार के पीछे वाली सीट पर बैठे हुए थे. वहीं दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Nitish Kumar Tejashwi Yadav

दिल्ली में एनडीए बैठक( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

NDA Meeting in Delhi: देशभर में लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार (5 जून) को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. वह दिल्ली में एनडीए की बैठक में हिस्सा लेंगे. पटना से दिल्ली की फ्लाइट में तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार के साथ नजर आए. तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार के पीछे वाली सीट पर बैठे हुए थे. वहीं दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी. इस दौरान जब एक मीडिया ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर रिएक्शन लेना चाहा तो दोनों नेताओं ने खुलकर कुछ नहीं कहा. हालांकि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से पूछा कि उनकी तबीयत कैसी है? अब दोनों को एक साथ देखकर बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: तीसरे कार्यकाल में एनडीए सरकार का काम भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने का होगा : पीएम मोदी

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा, ''वह नमन करते हैं.'' वहीं तेजस्वी यादव ने भी कहा, ''वह इस पर बाद में बात करेंगे.'' नीतीश कुमार के साथ राज्यसभा सांसद संजय झा भी दिल्ली गए हैं. कल (मंगलवार) लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनडीए की बैठक में शामिल होने का न्योता दिया था. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बैठक में भाग लेने के बाद कल दिल्ली से पटना लौटेंगे.

चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी को कमर में हुआ था दर्द

Advertisment

आपको बताते चले कि तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने करीब 250 चुनावी सभाएं की हैं, इसी दौरान तेजस्वी यादव को पीठ में दर्द होने लगा. उन्होंने डॉक्टर से भी दिखाया था. हालांकि, चुनाव का समय था, इसलिए उन्होंने कमर में बेल्ट बांधकर प्रचार किया. यही वजह रही कि आज जब नीतीश कुमार फ्लाइट में तेजस्वी से मिले तो उन्होंने तेजस्वी से उनकी तबीयत के बारे में पूछा. सीएम के यह पूछते ही तेजस्वी यादव खड़े हो गए. बिहार में जेडीयू और बीजेपी ने 12-12 सीटें जीती हैं, जबकि चिराग पासवान ने पांच और मांझी ने एक सीट जीती है. हालांकि, यह देखना बाकी है कि केंद्र में सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार की पार्टी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में कितनी जगह मिलती है.

HIGHLIGHTS

  • फिर एक बार मोदी सरकार या INDIA करेगा खेल?
  • फ्लाइट में अलग अंदाज में दिखे नीतीश-तेजस्वी
  • बिहार में बड़े उलटफेर का संकेत
Advertisment

Source :News Nation Bureau

Tejashwi yadav congress JDU Lok sabha election Results 2024 Bihar Lok Sabha Election Results 2024 Live Bihar Lok Sabha Election Results 2024 BJP CM Nitish Kumar NDA Meeting in Del NDA Lok Sabha Elections 2024 Loksaba Elections 2024 Lok Saba Elections 2024
Advertisment
Advertisment