Advertisment

वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए पहली बार किया प्रचार, सुलतानपुर में मंच से किया ये ऐलान

Lok Sabha Election: आखिरकार वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए पहली बार किया प्रचार, सुलतानपुर में मां मेनका के लिए कही बड़ी बात.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Lok Sabha Election Varun Gandhi Campaigns

Lok Sabha Election Varun Gandhi Campaigns ( Photo Credit : Social Media)

Lok Sabha Election: पीलीभीत से टिकट कटने के बाद आखिरकार पहली बार वरुण गांधी ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार किया. हालांकि ये बात अलग है कि ये प्रत्याशी वरुण गांधी की मां हैं. जी हां वरुण गांधी ने सुलतानपुर से चुनाव लड़ रही मां मेनका गांधी के लिए गुरुवार को प्रचार किया. बता दें कि पांच चरण के मतदान तक वरुण गांधी लोकसभा चुनाव के प्रचार से बाहर ही रहे. बीजेपी से नाराजगी के चलते उन्होंने किसी भी प्रत्याशी के लिए प्रचार नहीं किया. हालांकि आखिर में वह अपनी मां के लिए प्रचार करने सुलतानपुर जरूर पहुंच गए.  इस दौरान वरुण गांधी ने कहा कि यह देश का एकलौता निर्वाचन क्षेत्र है जहां सांसद को सांसद नहीं बल्कि माता जी कहते हैं. 

Advertisment

वरुण गांधी ने किया मां वाला ऐलान

सुलतानपुर पहुंचे वरुण गांधी अपने चीर परिचित अंदाज में नजर आए. उन्होंने मतदाताओं से अपनी मां के पक्ष में न सिर्फ वोट मांगे बल्कि मां वाला ऐलान भी किया. दरअसल वरुण गांधी ने कहा कि, इस निर्वाचन क्षेत्र में सांसद को सांसद नहीं बल्कि मां कहकर बुलाया जाता है. मां का दर्जा परमात्मा के बराबर होता है. पूरी दुनिया साथ छोड़ सकती है लेकिन आपकी कभी आपका साथ नहीं छोड़ती है. उन्होंने कहां मैं यहां पर अपनी मां के लिए नहीं बल्कि सुलतानपुर की मां के लिए आया हूं. 

यह भी पड़ें - West Bengal Violence: बंगाल में फिर बवाल, बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की मौत, बीजेपी ने टीएमसी के खिलाफ खोला मोर्चा

Advertisment

रायबरेली और अमेठी का भी किया जिक्र

वरुण गांधी ने अपने संबोधन में रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीटों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कई वीआईपी या फिर वीवीआईपी सीट भी हैं, यहां से विशिष्ठ लोग लड़ रहे हैं. फिर चाहे रायबरेली हो या फिर अमेठी, लेकिन सुलतानपुर से कोई प्रत्याशी नहीं बल्कि एक मां चुनाव लड़ रही है.

वरुण ने कहा कि 10 वर्ष पहले जब हम यहां चुनाव लड़ने आए थे लोगों ने कहा था कि जो रौनक रायबरेली और अमेठी में है वैसी रौनक यहां भी होनी चाहिए. 10 वर्ष के अंदर सुलतानपुर ने वह दर्जा भी हासिल कर लिया है. अब देश में सुलतानपुर का जब नाम आता है तो प्रथम श्रेणी में आता है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Varun Gandhi Sultanpur lok sabha seat Lok Sabha Election 2024 Sultanpur
Advertisment
Advertisment