Advertisment

Lok Sabha polls 2024 Phase 5: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर से लेकर राजनीतिक दिग्गजों तक.. इन सेलेब्स ने किया वोट

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए मतदान सोमवार सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है. आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 49 निर्वाचन क्षेत्रों (सामान्य-39; एसटी-03; एससी-07) में 695 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
loksabha election

loksabha election( Photo Credit : social media)

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए मतदान सोमवार सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है. आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 49 निर्वाचन क्षेत्रों (सामान्य-39; एसटी-03; एससी-07) में 695 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा. गौरतलब है कि, पांचवें चरण में कई प्रमुख उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एलजेपी (रामविलास) नेता चिराग पासवान, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का नाम शामिल हैं. ऐसे में राजनीति और फिल्मी दुनिया के कई बड़े चेहरे आज अपने मत का प्रयोग करने पहुंच रहे हैं. 

Advertisment

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला, उन्होंने कहा कि, "कृपया बाहर आएं और वोट करें." 

मुंबई के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​अपनी उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाती हुईं.

Advertisment

केंद्रीय मंत्री और मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पीयूष गोयल मुंबई के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली दिखाते हुए.

Advertisment

वोट डालने के बाद अपने मतदान केंद्र के बाहर नजर आए अभिनेता राजकुमार राव.

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण की शुरुआत होते ही अक्षय कुमार ने मुंबई में शुरुआती वोट डाला.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

up EVM hack EVM hack up multiple bjp voters man voting 8 times in up UP faulty EVM
Advertisment
Advertisment