Advertisment

BJP फिसली तो नीतीश को रिझाने लगा विपक्ष, अब शरद पवार ने दी सफाई

पवार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से बात की है लेकिन अब शरद पवार ने ये साफ कर दिया है कि उनकी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू से कोई बात नहीं हुई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Lok Sabha Election Counting Live

लोकसभा चुनाव 2024( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Lok Sabha Election Results 2024: देशभर में इस समय लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के लिए वोटों की गिनती हो रही है. वहीं अब तक के रुझानों ने लोगों को मुश्किल में डाल दिया है. इस बीच, ऐसी खबरें हैं कि एनसीपी (शरद गुट) प्रमुख शरद पवार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से बात की है लेकिन अब शरद पवार ने ये साफ कर दिया है कि उनकी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू से कोई बात नहीं हुई है. बता दें कि शरद पवार ने कहा कि भले ही मेरी किसी से बात नहीं हुई है, लेकिन आगे भी बातचीत की उम्मीद है. रुझानों पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर को लेकर जो माहौल बना था, जनता ने उसका जवाब दे दिया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि रुझानों में बीजेपी को बहुमत से दूर दिखाए जाने के बाद ऐसी चर्चाएं थीं कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी जेडीयू के साथ एक बार फिर एनडीए छोड़ सकते हैं. वहीं चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली टीडीपी के लिए भी कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है. हालांकि अब तक जेडीयू और टीडीपी में से किसी ने भी एक भी सीट नहीं जीती है लेकिन दोनों ही पार्टियां 10 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही हैं और उम्मीद है कि वे ये सीटें भी जीत सकती हैं.

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी समेत इन नेताओं को करना पड़ सकता है हार का सामना, देखें लेटेस्ट अपडेट

'BJP को मिलने वाली सीटों पर कम हुआ मार्जिन' - शरद पवार

आपको बता दें कि शरद पवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रुझानों पर बात करते हुए इंडिया गठबंधन को मिल रही बढ़त के बारे में बात की. शरद पवार ने कहा, ''मैं महाराष्ट्र की जनता का कृतज्ञ हूं. देश के नजरिए ये तस्वीर बहुत ही आशादायक है. खासतौर पर उत्तर प्रदेश में बीजेपी का जो विचार था, उससे अलग नतीजे आए हैं.''  वहीं आगे पवार ने कहा, ''बीजेपी को जो सीटें मिलने भी जा रही हैं, वहां मार्जिन कम हुआ है.'' बता दें कि शरद पवार ने आगे ये भी कहा है कि वह दिल्ली में इंडिया अलायंस की बैठक में भी जाएंगे.

'10 में से सात सीट जीतना बड़ी बात' - शरद पवार

वहीं आगे शरद पवार ने कहा, ''हम सात जगहों पर जीत हासिल करने वाले हैं, ऐसी तस्वीर नजर आ रही है. 10 में से सात सीटों पर जीत हासिल करना बड़ी बात होगी. महाविकास अघाड़ी को अच्छा प्रतिसाद मिला है. कांग्रेस और शिवसेना (यूबीटी) ने एनसीपी के साथ मिलकर एक साथ आगे बढ़ने का काम किया है.'' इसके अलावा आगे शरद पवार ने कहा, ''मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि ऐसे नतीजे आएंगे.'' 

HIGHLIGHTS

  • BJP फिसली तो नीतीश को रिझाने लगा विपक्ष
  • शरद पवार ने नीतीश-नायडू को कॉल करने पर कही बड़ी बात 
  • कहा- '10 में से सात सीट जीतना बड़ी बात'

Source(News Nation Bureau)

Elections Result 2024 Lok sabha elections 2024 Result Lok Sabha Elections Result 2024 Lok Sabha Elections 2024 chedule Lok Sabha Elections 2024 Dates Lok Sabha elections 2024 in Delhi lok sabha elections 2024 schedule Lok Sabha Elections 2024 Lok Sabha Po
Advertisment
Advertisment