Advertisment

सपा-कांग्रेस का INDI गठबंधन सभी जातियों को आपस में लड़ा रहा है: PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने कहा कि 2012 में सपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ-साफ लिखा है, जैसे बाबा साहेब अंबेडकर ने दलितों को आरक्षण दिया.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi( Photo Credit : ANI)

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के घोसी में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के दौरान ये (इंडी गठबंधन) मंदिरों में जाने का दिखावा करते हैं, लेकिन 500 साल बाद हमारी सभ्यता, हमारी आस्था का इतना बड़ा पल आया, तो ये राम मंदिर को गालियां देने लगे, उसमें खोट ढूंढने लगे. ये लोग राम मंदिर बनने से बहुत नाराज हुए.  ये लोग लगातार दबाव बना रहे हैं, जैसे शाहबानो का फैसला पलटा, वैसे ही राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला पलटा जाए. यहां जो first time voters हैं, उन्हें सपा का 2012 का घोषणा पत्र शायद याद नहीं होगा. 

Advertisment

पीएम मोदी ने कहा कि 2012 में सपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ-साफ लिखा है, जैसे बाबा साहेब अंबेडकर ने दलितों को आरक्षण दिया, वैसा ही आरक्षण मुसलमानों को दिया जाएगा.  ये संविधान की भावना के खिलाफ है, लेकिन इंडी वालों को इसकी कोई परवाह नहीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा ने हमेशा साजिश की तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा. ऐसे लोगों को पूर्वांचल बार-बार सजा देगा. जिन्होंने इस क्षेत्र के साथ विश्वासघात किया, इंडी गठबंधन के वे लोग जिन्होंने आपके घरों में आग लगाया, जिन्होंने आपकी जमीनों पर कब्जा किया... जो माफिया के लिए आंसू बहाते हैं ऐसे लोगों को अब पूर्वांचल में पैर नहीं रखने देना है.  प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि सपा- कांग्रेस का इंडी गठबंधन सभी जातियों को आपस में लड़ा रहा है....वो चाहते हैं कि सभी जाति आपस में झगड़ा करके कमजोर हो जाए. उन्हें इससे ये फायदा होगा कि जब समाज के लोग एकजूट नहीं रहेंगे और आपस में लड़ेंगे तो आपका असली मुद्दों से ध्यान हट जाएगा.

Source : News Nation Bureau

PM Modi rally in UP PM Narendra Modi News PM Modi rally in Ghosi PM narendra modi IN Ghosi PM narendra modi IN Uttar Pradesh Lok Sabha Election 2024 PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment