Advertisment

'एसटी समाज के विकास से चिढ़ती है टीएमसी', पश्चिम बंगाल के आरामबाग में बोले PM मोदी

PM Modi rally in Arambagh: पीएम मोदी ने रविवार को बंगाल के आरामबाग में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi rally in Arambagh

PM Modi rally in Arambagh( Photo Credit : PM Modi YouTube)

Advertisment

PM Modi rally in Arambagh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के आरामबाग में रविवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. यही नहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत समूचे इंडिया गठबंधन के दलों को भी आड़े हाथ लिया. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, कुछ दिन पहले ही मैं यहां विकास के उत्सव के लिए आया था, तब रेल और पेट्रोलियम और जलशक्ति से जुड़े हजारों करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट आपको सुपुर्द किए थे. आपके इस सेवक ने दस वर्ष में आपकी सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

ये भी पढ़ें: 'टीएमसी ने बंगाल को घोटाले का गढ़ बना दिया', बैरकपुर में ममता सरकार पर बरसे PM मोदी

TMC पर जमकर बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज लोकतंत्र के इस महापर्व में फिर से आप सबसे आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं. पीएम ने कहा कि 24 का चुनाव ये बंगाल के विकास के लिए, बंगाल की संस्कृति की रक्षा के लिए और आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए बहुत ही अहम है. टीएमसी के लोग समझते हैं कि बंगाली संस्कृति पर उनका एकाधिकार है, लेकिन वास्तविकता क्या है ये मां दुर्गा और मां काली की भूमि है. लेकिन यहां लोगों की आस्था पर पहला लगाया जाता है, यहां राम मंदिर का नाम लेना अपराध हो गया है. टीएमसी की चले तो बाबा ताकेश्वरधाम पर भी ये रोक लगा दें.

ये भी पढ़ें: PoK में हिंसक हुआ लोगों का प्रदर्शन, एक पुलिसकर्मी की मौत, जानें क्या है पूरा मामला?

'जागरुक नागरिकों की आवाज दबाती है टीएमसी'

पीएम ने कहा कि ये धरती टैगोर काजी नजुरलस्लाम और सत्यजीत रे की धरती है लेकिन यहां टीएमसी के राज में अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है. यहां विपक्ष को, जागरुक नागरिकों को स्वतंत्र आवाज को दबाया जा रहा है. इतनी ही नहीं हालत तो ये है कि कोई हंसी मजाक करे, कोई हंसी मजाक का पोस्ट कर दे सोशल मीडिया में, कोई कार्टून शेयर कर दे तो उसको भी धमकाया जाता है. उसका जीना मुश्किल कर दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Elon Musk के रडार पर हैं भारतीय अकाउंट्स, बैन किए 1 लाख 84 हजार ID, ऐसी गलती कर रहे थे यूजर्स!

घोर एंटी एसटी है टीएमसी- पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि वोट बैंक को खुश करने के लिए ये किसी भी हद तक जा सकते हैं. टीएमसी तो घोर एंटी एसटी है, घोर महिला विरोधी है ये अपने एससी, एसटी नेताओं के साथ तक बहुत बुरा व्यवहार करती है. पीएम ने कहा कि अब ये लोग एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर बांटना चाहते हैं, इनकी सारी पोल पट्टी चारा घोटाले के नेता ने खोल दी है. पीएम ने टीएमसी परप निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी सरकार एसटी समाज के विकास से चिढ़ती है इसलिए वो आपको आगे नहीं बढ़ने दे रही. भाजपा सरकार एसटी समाज के हितों को प्राथमिकता देती है.

PM Narendra Modi PM modi Lok Sabha Election 2024 Prime Minister Narendra Modi News pm-modi-rally PM Modi in West Bengal PM Modi Rally in West Bengal PM Modi rally in Arambagh
Advertisment
Advertisment