Advertisment

'भारत को डरा रहे हैं पाकिस्तान के हमदर्द सपा-कांग्रेस', बस्ती में इंडी गठबंधन पर बरसे PM मोदी

PM Modi Basti Rally: पीएम मोदी ने बस्ती की एक जनसभा में इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के हमदर्द सपा-कांग्रेस भारत को डरा रहे हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi Basti Rally

PM Modi Basti Rally ( Photo Credit : PM Modi YouTube)

PM Modi Basti Rally: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को उत्तर प्रदेश पहुंचे. जहां उन्होंने बस्ती में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन और उसके प्रमुख दल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि इस क्षेत्र ने हमेशा मुझपर भरोसा किया है, भाजपा पर भरोसा किया है, हमारे काम पर भरोसा किया है, हमारी बात पर भरोसा किया है,हमारे वादों पर भरोसा किया है हमारे इरादों पर भरोसा किया है. इसलिए मैं आपके इस भरोसे पर खरा उतरने में न पहले कोई कमी छोड़ी है ना आगे कोई कमी छोड़ूंगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Pawan Singh: पवन सिंह के खिलाफ BJP का बड़ा एक्शन, पार्टी से किया निष्कासित

व्यर्थ न जाने दें अपना वोट- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं, इन पांच चरणों ने ही देश में मोदी सरकार पक्की कर दी है. इसलिए आपको इधर उधर देखने की जरूरत नहीं है. इंडी अलाइंस वालों के बयान देख लीजिए, हर कोई अलग-अलग आंकड़ा बताता है. उनके पूराने आंकड़े और उनके पुराने परिणाम देख लीजिए तो आपको पक्का हो जाएगा कि पूरा इंडी अलाइंस ऐसी निराशा में डूबा है कि उनको ये भी याद नहीं रहता कि दो दिन पहले क्या बोले थे और आज क्या बोल रहे हैं. ये हाल है इनका. पीएम मोदी ने कहा कि आप तो समझदार लोग हैं और कभी भी अपना समय और अपनी शक्ति आपलोग व्यर्थ नहीं जाने देते. कोई भी समझदार अपनी कोई भी अमानत बर्बाद नहीं होने देना चाहते.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Pune Car Accident: पुणे हादसे में किशोर के पिता की आज कोर्ट में पेशी, जानें पूरे मामले में अब तक क्या-क्या हुआ?

पीएम मोदी ने कहा कि सपा को मिलने वाला एक भी वोट, कांग्रेस को पड़ने वाला एक भी वोट किसी काम का है क्या? पीएम ने कहा कि आपका वोट बेकार हो जाए, बर्बाद हो जाए कोई मतदाता चाहेगा क्या. इसलिए आपका वोट उसको पड़ना चाहिए, जिसकी सरकार बनने की गारंटी है. पीएम ने कहा कि, मैंने कहा था राम से राष्ट्र, विरासत से विकास, आध्यात्म से आधुनिकता. आज देश इसी मंत्र पर आगे बढ़ रहा है. हमारा भारत आज दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है. आज भारत का कद बढ़ा है. 

ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, चुनाव के लिए अंतरिम रिहाई देने से इनकार

Advertisment

सपा कांग्रेस पाकिस्तान के हमदर्द- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि, आज भारत का सम्मान बढ़ा है, भारत अब वैश्विक मंचों पर बोलता है तो पूरी दुनिया उसे बड़े ध्यान से सुनती है. भारत अब फैसले लेता है तो पूरी दुनिया उसके साथ कदम मिलने की कोशिश करती है. और अब ये आतंक का सरपरस्त देश हमे आंखें दिखाता था धमकियां देता था, आज उनकी हैसियत वैसी हो गई है न घर का न घाट का. अनाज भी उनके नसीब नहीं हो रहा.

पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं. पीएम ने कहा कि ये लोग कहते हैं उनको मालूम नहीं 56 इंच क्या होता है, ये कहते हैं पाकिस्तान से डरो. पाकिस्तान के पास एटम बम है. पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं. पांच सौ वर्षों से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था लेकिन ये इंडी वालों को राम मंदिर और राम से परेशानी है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Narendra Modi latest news PM Modi in Basti today PM Modi rally in Basti PM Modi rally in UP Prime Minister Narendra Modi News Lok Sabha Election 2024
Advertisment
Advertisment