Advertisment

'कांग्रेस ने अनगिनत घोटालों में लूट के रिकॉर्ड बनाए', जमशेदपुर में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी

PM Modi Jamshedpur Rally: पीएम मोदी ने रविवार को झारखंड के जमशेदपुर में बीजेपी विशाल रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कांग्रेस को भष्ट्राचर की जननी बताया.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
PM Modi Jamshedpur

PM Modi Jamshedpur ( Photo Credit : PM Modi YouTube)

PM Modi Jamshedpur Rally: लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. रविवार को पीएम मोदी ने झारखंड के जमशेदपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और कांग्रेस पर जमकर धावा बोला. पीएम मोदी ने कहा कि हमारा जमशेदपुर ये केवल एक शहर मात्र नहीं है ये हमारा जमशेदपुर विविधताओं से भरा मिनी हिन्दुस्तान है. इसलिए जमशेदपुर का आशीर्वाद मिलना ऐसा लगता है जैसे पूरा देश आशीर्वाद दे रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि आपका उत्साह बता रहा है कि जमशेदपुर में चार जून को क्या परिणाम आने वाला है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Heat Wave: आसमान से बरस रही आग, देश के कई राज्यों में हीटवेव की चेतावनी, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

कांग्रेस और जेएमएम पर बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, लोकसभा चुनाव देश के भविष्य को सशक्त बनाना, मजबूत बनाना, वर्तमान पीढ़ियों और आने वाली पीढ़ियों का भी उज्जवल भविष्य निश्चित करने का भी ये चुनाव है. पीएम ने कहा कि ये देश का भविष्य कैसे तय होगा. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर धावा बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और जेएमएम वालों को विकास से कोई मतलब नहीं है. इन्हें विकास का कखग भी मालूम नहीं है. इनती तरीका क्या है, झूठ बोले, जोर से बोले, बार-बार बोले, इधर भी बोले उधर भी बोलो. पीएम ने कहा कि इनके मुद्दे क्या है, गरीब की संपत्ति का एक्सरे करेंगे, उसे छीनेंगे, एससी, एसटी ओबीसी का छीनेंगे. मोदी जी को रोज नई नई गालियां देंगे, इससे आगे ये सोच ही नहीं सकते क्या?

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal assault case: दिल्ली पुलिस विभव कुमार को आज ले जा सकती है CM आवास, ये है वजह...

पीएम मोदी ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी

पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड जैसा राज्य खनिज संपदा में इतना अमीर है कि आप कल्पना नहीं कर सकते हैं लेकिन फिर भी यहां इतनी गरीबी क्यों हैं. दुर्भाग्य देखिए आज झारखंड शब्द सुनते ही एक ही दृष्य सामने आता है नोटों का ढेर. सामान्य लोगों को गरीब रखकर कांग्रेस और जेएमएम वालों ने काली कमाई का अंबार लगा रखा है. कांग्रेस, झामुमो और आरजेडी जैसी पार्टियों ने झारखंड को हर मौके पर लूटा है. कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है.

कांग्रेस ने किए अनगिनत घोटाले- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने टूजी घोटाला किया, कोयला घोटाला किया, अनगिनत घोटालों में कांग्रेस ने लूट के रिकॉर्ड बनाए, आप आरजेडी को देखिए नौकरी के बदले गरीब से जो बेचारा दो टाइम की रोटी के लिए नौकरी तलाशता था, ऐसे गरीब की जमीन लिखवा ली, गरीब से जमीन छीन ली और बदले में नौकरी का वादा किया.

ये भी पढ़ें: Delhi Traffic Diversion: दिल्ली में आज ये रूट रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी

Advertisment

झामुमो ने यही गुण वही आदतें, वहीं चरित्र कांग्रेस और आरजेडी से सीखा है. पीएम ने कहा कि झामुमो ने जमीन घोटाला किया और इन लोगों ने किसकी जमीनें हड़पी, हमारे गरीब आदिवासियों की जमीनें हड़पी, सेना की जमीन तक हड़पने की कोशिश की. सेना की जमीन हड़पना मतलब चोरी करने की आदत किसनी भयंकर होगी, उसका ये उदाहरण है.

Source : News Nation Bureau

PM Modi Jamshedpur Rally pm modi rally in jamshedpur Lok Sabha Election 2024 PM Modi in Jharkhand Lok Sabha Elections 2024 PM modi
Advertisment
Advertisment