Advertisment

'पाकिस्तान को पहना देंगे चूड़ियां', बिहार के मुजफ्फरपुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी

PM Modi Rally in Muzaffarpur: पीएम मोदी ने सोमवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के सपनों में भी पाकिस्तान का परमाणु बम आता है.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
PM Modi Rally in Muzaffarpur

PM Modi Rally in Muzaffarpur( Photo Credit : PM Modi YouTube)

PM Modi Rally in Muzaffarpur: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि, ये देश का चुनाव है ये हिंदुस्तान का भविष्य तय करने का चुनाव है ये चुनाव देश का नेतृत्व चुनने का चुनाव है. कौन है जिसके हाथों में हम इस देश की बागडोर दें इसका निर्णय करने का चुनाव है. देश कांग्रेसवाली कमजोर, डरपोक और अस्तिथर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता.

Advertisment

ये भी पढ़ें: 10 राज्यों के 96 जनपदों में बंद रहेंगे आज बैंक, देखें छुट्टियों की राज्यवार सूची

'सपने में भी इन्हें दिखाई देता है पाकिस्तान का परमाणु बम'

पीएम मोदी ने कहा कि, ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इनको रात में सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है. अब ऐसी पार्टियां, ऐसे नेता जिनको रात में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई दे, ऐसे लोगों के हाथ में देश दे सकते हैं क्या? पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं के कैसे कैसे बयान आते हैं, कहते हैं कि पाकिस्तान चूड़ियां नहीं पहनी हैं अरे भाई पहना देंगे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस को आया कॉल, AAP सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट, BJP ने साधा निशाना

इनके पास न आटा न बिलजी- पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि उनके आटा भी चाहिए, उनके पास बिजली भी नहीं है, अरे हमें नहीं मालूम कि उनके पार चूड़ियां भी नहीं है. पीएम ने आगे कहा कि कोई मुंबई हमले में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहा है. कोई सर्जिकल और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहा है. ये लेफ्ट वाले तो भारत के परमाणु हथियारों को ही खत्म करना चाहते हैं. ऐसा लगता है कि इंडी गठबंधन वालों ने भारत के खिलाफ ही सुपारी ले ली है.

ये भी पढ़ें: Gold Price: चौथे चरण के मतदान के बीच सर्राफा बाजार में भारी गिरावट, इतने गिरे सोने-चांदी के दाम

चारों दिशाओं में काम करते है मोदी- पीएम

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, मोदी पूर्वी भारत के राज्यों का, जिसमें बिहार, झारखंड, बंगाल और ओडिशा है, ऐसे राज्यों को विकसित भारत के विकास का ग्रोथ इंजन मानता है. इसलिए मैं विकसित बिहार विकसित भारत के मंत्र पर काम कर रहा हूं. बिहार में आधुनिक कनेक्टिविटी हो, लोगों का जीवन आसान बनाने का काम हो, युवाओं के लिए नए अवसर बनाने हों, कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना हो, एनडीए सरकार हर दिशा में काम कर रही है, मोदी चारों दिशाओं में काम करने का स्वभाव रखता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

2024 Lok Sabha election PM Modi Rally in Muzaffarpur pm modi rally in bihar PM Modi in Bihar Lok Sabha Election 2024 Lok Sabha Elections 2024 PM modi PM Narendra Modi
Advertisment