Advertisment

'10 साल पहले जो असंभव था, वो आज हुआ संभव', प्रतापगढ़ की रैली में बोले PM मोदी

PM Modi rally in Pratapgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी के प्रतापगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज दुनिया में भारत में का डंका बज रहा है

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi Rally in Pratapgarh

PM Modi Rally in Pratapgarh ( Photo Credit : PM Modi YouTube)

PM Modi rally in Pratapgarh: लोकसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में जमकर रैलियां कर रहे हैं. गुरुवार को पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही पीएम मोदी ने प्रतापगढ़ की तारीफ की. पीएम ने कहा कि, प्रतापगढ़ वीरों और बलिदानियों की धरती है. यहां एक तरफ अयोध्या है, तो एक तरफ काशी और एक तरफ प्रयागराज है. पीएम ने कहा कि प्रतापगढ़ के आशीर्वाद में सब तीर्थों का आशीर्वाद शामिल हैं. प्रतापगढ़ के नाम में ही प्रताप ही प्रताप है. ये वीरों और बलिदानियों की धरती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: कौन जीतेगा चुनाव, दो दोस्तों में लगी 2 लाख 30 हजार की शर्त,सामने आया एफिडेविट

'दस साल पहले आती थीं सिर्फ घोटालों की खबरें'

पीएम ने लोगों से पूछा कि आज हमारे भारत का प्रताप दुनिया देख रही है. आज जब दुनिया में भारत का डंका बजता है, भारत जी20 जैसे बड़े आयोजन बड़ी सफलता और बड़े गर्व के साथ करवाता है. भारत अपने तिरंगे की छाप चंद्रमा पर छोड़ता तो इन सफलताओं से आपको गर्व होता है कि नहीं? पीएम मोदी ने कहा कि क्या 10 साल पहले ऐसी सफलता की कल्पना भी कर सकते थे क्या, तब हजारों करोड़ के घोटाले, इसके सिवाए क्या कोई खबर आती थी.

ये भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामला: सांसद का बयान दर्ज करने घर पहुंची पुलिस की टीम

इंडिया गठबंधन पर पीएम ने साधा निशाना

ये बदलाव ऐसे ही नहीं हुआ है. दस साल पहले जो असंभव था वो आज संभव हुआ है. पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले देश से भाजपा-एनडीए की स्थिर सरकार हटाना चाहते हैं. इनके पास सरकार चलाने का क्या फॉर्मूला है- इनका फॉर्मूला है पांच साल में पांच पार्टियों के पांच पीएम बनाएंगे. यानी हर साल एक नया पीएम. ये चाहते हैं कि ये भानुमती का कुनवा जोड़ने वालों को लूट का बराबर मौका मिले.

पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन में वहीं लोग हैं जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं, इनका एजेंडा क्या है कि ये कश्मीर में फिर से आर्टिकल 370 लगा देंगे. ये सीएए का कानून जो मोदी ने बनाया है उसके रद्द कर देंगे, ये फिर से पाकिस्तान के पास गुलाब लेकर जाएंगे, कबूतर उड़ाएंगे. इसलिए आपको सपा कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Terrorists Planning Attack In Jammu And Kashmir: चुनाव से पहले कश्मीर में बड़े आतंकी हमलों की साजिश, सुरक्षाबलों के निशाने पर ये है खूंखार आतंकी

इंडी गठबंधन के लोगों ने देश को बदहाल बनाया- पीएम

Advertisment

पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग देश को बदहाल बनाकर सत्ता से गए थे, 2014 से पहले देश को उन्होंने तबाह कर दिया था. हर क्षेत्र में लूट मची थी, देश निराशा की गर्त में डूबा हुआ था, 2014 में आपने जब हमें सेवा करने का मौका दिया, पहले तो हमारी पूरी ताकत इन गड्ढों को भरने में लग गई, बर्बादी से देश को बाहर निकालने में लग गई. ये कैसे लोग थे देश जब आजाद हुआ था, तब हम दुनिया में 6 नंबर की इकॉनोमी थे, इन लोगों ने देश को ऐसे चलाया कि 11वें नंबर पर पहुंचा दिया.

HIGHLIGHTS

  • प्रतापगढ़ में पीएम मोदी ने की जनसभा
  • सपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
  • विपक्ष पर देश को बर्बाद करने का लगाया आरोप

Source : News Nation Bureau

PM Modi in UP PM Modi in Pratapgarh Narendra Modi Lok Sabha Elections PM Modi rally in Pratapgarh Lok Sabha Election 2024 Lok Sabha Elections 2024 PM modi PM Narendra Modi pm-modi-rally
Advertisment
Advertisment