Advertisment

PM Modi Road Show: पीएम मोदी कल कोलकाता में भरेंगे हुंकार, 'बांगालीर मोने मोदी' थीम पर करेंगे रोड शो

PM Modi Road Show in Kolkata: लोकसभा चुनाव अब अंतिम दौर में है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. पीएम मोदी कल यानी मंगलवार को कोलकाता में एक भव्य रोड शो करेंगे. बीजेपी ने इस रोड शो को 'बांगाली मोने मोदी' नाम दिया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi Road Show

PM Modi Road Show( Photo Credit : Social Media)

PM Modi Road Show in Kolkata: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में मंगलवार को कोलकाता में एक भव्य रोड शो करेंगे. पीएम मोदी के इस लोकसभा चुनाव का ये आखिरी बंगाल दौरा होगा. इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दो महीनों से चले आ रहे चुनाव प्रचार और रोड शो लगभग पूरे हो जाएंगे. बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के मुताबिक, पीएम मोदी के इस रोड शो की थीम 'बांगाली मोने मोदी' रखी गई है. ये रोड शो कोलकाता के श्यामबाजार फाइव प्वाइंट से शिमला स्ट्रीट स्थित स्वामी विवेकानंद के आवास तक आयोजित किया जाएगा. इस थीम का मतलब बंगाल वासियों के मन में मोदी है. इस रोड शो में दो लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की योजना है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Petrol Diesel Prices: यूपी समेत देश के कई राज्यों में गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या हैं तेल के रेट

दो किमी लंबा होगा पीएम मोदी का रोड शो

बंगाल बीजेपी प्रमुख मजूमदार ने बताया कि पीएम मोदी का ये रोड शो करीब दो किलोमीटर लंबा होगा. इस रोड शो के बीच 40 मंच तैयार किए जाएंगे, जहां बंगाल की संस्कृति के हिसाब से पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए पारंपरिक छऊ नृत्य, कीर्तन, रवींद्र संगीत समेत अन्य कार्यक्रमों का भी आयोजित किया जाएगा.

कल बारूईपुर में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता के नजदीकी शहर अशोकनगर और बारूईपुर में दो अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे. मजूमदार के मुताबिक, पीएम मोदी बुधवार यानी 29 मई को भी बंगाल में कई स्थानों पर चुनावी रैलियां कर सकते हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल की कोलकाता समेत उत्तर व दक्षिण 24 परगना जिले की कुल नौ लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी.

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह और CM योगी की रैलियों से लेकर चक्रवाती तूफान रेमल तक, आज इन खबरों पर रहेगी दिनभर नजर

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में 57 सीटों पर मतदान

बता दें कि लोकसभा चुनाव अब अंतिम दौर में पहुंच चुका है. सातवें चरण के लिए 1 जून को मतदान होगा. इसके लिए चुनाव प्रचार करने का आखिरी दिन 30 मई है. इसके बाद कोई प्रत्याशी चुनावी रैली और जनसभा नहीं कर पाएगा. सातवें चरण में 8 राज्यों की 57 सीटों पर वोटिंग होगी. अंतिम चरण में कुल 904 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. अंतिम चरण में शनिवार को वाराणसी में भी वोटिंग होगी. यहां से पीएम मोदी लगातार तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं. इस चरण में बंगाल में ममता की विरासत, बिहार में पाटलिपुत्र और हिमाचल में मंडी लोकसभा सीट के लिए भी मतदान होगा.

ये भी पढ़ें: Cyclone Remal Update: बंगाल तट से टकराया चक्रवात 'रेमल', कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश जारी

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • PM मोदी का कल कोलकाता में रोड शो
  • 'बांगाली मोने मोदी' होगी रोड शो की थीम
  • अशोकनगर-बारूईपुर में जनसभा करेंगे प्रधानमंत्री

Source : News Nation Bureau

Lok Sabha Election Date Lok sabha last phase West Bengal BJP Bangalir Mone Modi Modi Kolkata road show PM Modi Road Show Lok Sabha Election 2024 PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment