Advertisment

PM Modi Road Show: पीएम मोदी ने ओडिशा के पुरी में किया रोड शो, बीजेपी उम्मीदवार संबित पात्रा के लिए मांगे वोट

PM Modi Odisha Visit: पीएम मोदी ने सोमवार को ओडिशा के पुरी में एक रोड शो किया. इस दौरान पीएम मोदी के साथ संबित पात्रा भी मौजूद रहे. जो इस बार भी पुरी लोकसभा सीट से ताल ठोंक रहे हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi Road Show

PM Modi Road Show( Photo Credit : PM Modi YouTube)

PM Modi Odisha Visit: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को ओडिशा पहुंचे. जहां उन्होंने सुबह करीब साढे आठ बजे पुरी में रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी नजर आए. दरअसल, बीजेपी ने इस बार भी ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से संबित पात्रा को चुनावी मैदान में उतारा है. इससे पहले 2019 में भी वह बीजेपी के टिकट पर पुरी से लोकसभा चुनाव लड़े थे लेकिन तब उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन संबित पात्रा की हार का अंतर करीब पांच हजार ही था. इसलिए इस बार बीजेपी ने पुरी सीट पर फिर से संबित पात्रा पर भरोसा जताया है और इस सीट को जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दी है. यही वजह है कि पीएम मोदी को पुरी में चुनाव प्रचार के लिए खुद ही मोर्चा संभालना पड़ा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 Voting Live: अभिनेता अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, अनिल अंबानी समेत इन हस्तियों ने डाला वोट

पीएम मोदी का ओडिशा में ये है आज का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में खुद ही मोर्चा संभाले हुए हैं और ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. पुरी में रोड शो करने के बाद पीएम मोदी अनुगुल जाएंगे. जहां सुबह लकरीब साढ़े नौ बजे वह बीजेपी की एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद सुबह करीब 11.30 बजे वह कटक में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

पीएम मोदी के दौरे से पहले कटक में भारतीय वायु सेना की तरफ से मॉकड्रिल की गई है. बता दें कि कटक बालीयात्रा निचले मैदान में प्रधानमंत्री मोदी का  विशेष हेलीकॉप्टर लैंड करेगा. इससे पहले पीएम मोदी रविवार को ही ओडिशा पहुंच गए. वह शाम सात बजे के आसपास भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर पहुंचे. इसके बाद पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट से सीधा बीजेपी राज्य कार्यालय पहुंचा. वहीं पीएम मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम किया.

ये भी पढ़ें: Ebrahim Raisi helicopter crash: भारत-पाक-रूस समेत इन तमाम देशों ने जताई चिंता, कहा- हम मदद के लिए तैयार हैं

ओडिशा में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी

बता दें कि ओडिशा में इस बार भी लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं. पांचवें चरण में ओडिशा की पांच लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं. जबकि विधानसभा की 35 सीटों के लिए भी आज मतदान हो रहा है.

Source : News Nation Bureau

PM Modi Puri Road Show Odisha Election News PM Modi Public Meeting Cuttack PM Modi Odisha visit Odisha News PM Modi Road Show Lok Sabha Election 2024 Lok Sabha Elections 2024
Advertisment
Advertisment