Advertisment

ओडिशा के बालासोर में बोले PM मोदी- 10 साल में बिना घोटाले की सरकार हमने चलाई है

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा के बालासोर में बोले PM मोदी- 10 साल में बिना घोटाले की सरकार हमने चलाई है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi( Photo Credit : ANI)

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी बुधवार को ओडिशा के बालासोर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूरे देश का ये अभूतपूर्व भरोसा 10 साल के सशक्त ट्रैक रिकॉर्ड पर है और हमारा बालासोर तो मिसाइल सिटी है. 10 साल में भारत की मिसाइल क्षमता कई गुना बढ़ी है. आज हम ब्रह्मोस मिसाइल विदेशों को निर्यात करते हैं. ये तो ट्रेलर है, आने वाले पांच साल में विकास और विश्वास की एक नई रफ्तार देश को देखने का अवसर मिलेगा. हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर भारत का उदय होते, दुनिया देखेगी.

Advertisment

पीएम मोदी ने कहा कि किसी ने सोचा नहीं था कि जम्मू कश्मीर में शांति आएगी. हमने 370 की दीवार गिराई. आज वहां रिकॉर्ड मतदान हो रहा है. कोटि-कोटि रामभक्त, रामकाज से जुड़े कारसेवक भी अयोध्या में मंदिर की उम्मीद छोड़ चुके थे. आज 500 साल का इंतज़ार खत्म हो चुका है. हमारे रामलला टेंट से निकलकर, भव्य मंदिर में विराजे हैं. 10 साल पहले लोगों को लगता था कि घोटालों को रोकना असंभव है. 10 साल में बिना घोटाले की सरकार हमने चलाई है. 10 साल पहले लगता था कि आतंकवाद नहीं थामा जा सकता. हमने देश के बड़े शहरों को बम धमाकों से मुक्त करके दिखाया है.

PM मोदी ने कहा कि ओडिशा में तो जहां कदम रखो, वहां प्राकृतिक संपदा है, वहां समृद्धि है. ओडिशा सिर्फ इसलिए गरीब है, क्योंकि इसको पहले कांग्रेस के नेताओं ने लूटा और 25 साल से BJD के नेता लूट रहे हैं. 10 जून को जब भाजपा की सरकार बनेगी और ओडिया बेटी या बेटा शपथ लेगा, तब एक स्पेशल कमेटी बनेगी.  ये कमेटी जांच करेगी कि एक साल में ही नवीन बाबू की तबीयत ऐसे खराब कैसे हो गई. जांच करके सारी सच्चाई देश और ओडिशा के सामने लाएगी. आज नवीन बाबू के शुभचिंतक ये देख कर परेशान हैं कि पिछले एक साल से नवीन बाबू की तबीयत लगातार गिरती जा रही है.  जो लोग वर्षों से नवीन बाबू के साथ रहे हैं, वो बताते हैं कि अब नवीन बाबू अपने आप कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं. ये लोग ये भी आशंका जताते हैं कि नवीन बाबू की तबीयत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश भी हो सकती हैं.

Source : News Nation Bureau

PM Narendra Modi in Balasore PM Narendra Modi News PM Narendra Modi PM Narendra Modi in Odisha
Advertisment
Advertisment