Advertisment

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होकर छुट्टियां मनाने शिमला आए राहुल और उनकी बहन: गृह मंत्री शाह

Home Minister Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी छुट्टियां मनाने तो चले गए लेकिन प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए.

author-image
Suhel Khan
New Update
Home Minister Shah

Home Minister Amit Shah( Photo Credit : Social Media)

Home Minister Amit Shah: लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जारी है. शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश मे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान राहुल गांधी के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होने पर कांग्रेस नेता पर भी गृह मंत्री ने निशाना साथा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी छुट्टियां मनाने शिमला आये लेकिन अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए, क्योंकि उन्हें अपने वोट बैंक का डर था. गृह मंत्री शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा कोई व्यक्ति है जिसने 23 साल से छुट्टी नहीं ली है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: 'भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम...', पाटलिपुत्र में बोले PM मोदी

राहुल गांधी पर गृह मंत्री शाह का निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, "राहुल बाबा और उनकी बहन छुट्टियों के लिए शिमला आए थे, लेकिन वे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए. क्योंकि उन्हें अपने वोट बैंक का डर था. इस चुनाव में एक तरफ राहुल बाबा हैं जो हर छह महीने में छुट्टियां मनाते हैं और दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी जी हैं जो 23 साल से दिवाली पर भी बिना छुट्टी लिए सीमा पर सेना के जवानों के साथ मिठाइयां खाते हैं.''

ये भी पढ़ें: Heat Wave Alert: लू का जानलेवा अटैक, चार गुना हुआ इजाफा, पहले 17 तो अब 23 राज्यों में हीट वेव का खतरा

बीजेपी कर रही 400 पार- शाह

गृह मंत्री शाह ने कहा कि, "हम 400 पार कर रहे हैं लेकिन राहुल बाबा एक बार फिर 40 से नीचे आ रहे हैं." शाह ने आगे कहा कि इंडिया ब्लॉक के पास पीएम पद के लिए कोई चेहरा नहीं है. एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपका प्रधानमंत्री कौन बनेगा. तो उन्होंने जवाब दिया कि एक-एक व्यक्ति एक-एक साल के लिए बारी-बारी से प्रधानमंत्री बनेगा. राहुल बाबा, यह कोई नहीं है." किराने की दुकान, यह 140 करोड़ लोगों का देश है."

ये भी पढ़ें: इंडिया गठबंधन की राजनीति हिंदू धर्म के विरोध पर आधारित: CM योगी आदित्यनाथ

'पांचवें चरण में बीजेपी 310 के पार'

गृह मंत्री शाह ने कहा कि, लोकसभा चुनाव के पांच चरणों में 310 सीटों का आंकड़ा पार कर लिया है. आज छठे चरण का मतदान चल रहा है. पांच चरणों में पीएम मोदी 310 पार कर चुके हैं. छठे और सातवें चरण में 400 पार कर पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है. सातवें चरण में उन्हें 400 के पार जाने देने की जिम्मेदारी है."

Advertisment

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi Lok Sabha Election 2024 priyanka-gandhi-vadra Home Minister Amit Shah 2019 Lok Sabha Elections Congress Leader
Advertisment
Advertisment