Advertisment

राजस्थान: चुनाव जीतते ही जश्न मनाती नजर आईं संजना जाटव, डांस का VIDEO वायरल

लोकसभा चुनाव को लेकर सबकी दिलचस्पी तब और बढ़ गई जब खबरें ये आने लगीं कि सीएम के शहर से कांग्रेस उम्मीदवार आगे चल रहा है. 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने भरतपुर की इस सीट पर जीत दर्ज करने वाली संजना जाटव पर भरोसा जताया है.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
sanjana jatav dance

संजना जाटव( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Rajasthan Election Results 2024: राजस्थान का भरतपुर जिला उस समय अचानक चर्चा में आ गया जब प्रधानमंत्री मोदी ने यहां के सांसद भजनलाल शर्मा को रातों-रात राजस्थान का मुख्यमंत्री बना दिया. भरतपुर में इस लोकसभा चुनाव को लेकर सबकी दिलचस्पी तब और बढ़ गई जब खबरें ये आने लगीं कि सीएम के शहर से कांग्रेस उम्मीदवार आगे चल रहा है. 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने भरतपुर की इस सीट पर जीत दर्ज करने वाली संजना जाटव पर भरोसा जताया है. इसमें खास बात यह है कि वह सिर्फ 25 साल की हैं. भाजपा के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शहर में संजना जाटव 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीती हैं. जीत के बाद संजना जाटव अपने समर्थकों के साथ डीजे पर डांस करती नजर आईं. अब उनका डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: तीसरे कार्यकाल में एनडीए सरकार का काम भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने का होगा : पीएम मोदी

संजना जाटव डांस वीडियो वायरल 

आपको बता दें कि जब संजना जाटव डांस कर रही हैं तो बैकग्राउंड में उनके प्रचार का एक गाना बज रहा है जिस पर सभी लोग डांस करते नजर आ रहे हैं. अब अगर भरतपुर लोकसभा सीट की बात करें तो यहां से संजना जाटव ने 51983 वोटों से जीत दर्ज की है. उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली को हराया है.

चुनाव जीतने वाली संजना जाटव को 579890 वोट मिले, जबकि रामस्वरूप कोली को 527907 वोट मिले. बसपा ने इस सीट से महिला उम्मीदवार अंजिला जाटव को भी मैदान में उतारा था, लेकिन उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि अंजिला जाटव को दस हजार से भी कम वोट मिले और उन्हें कुल 9508 वोटों से संतोष करना पड़ा.

जानें राजस्थान में किसे कितनी सीट

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बार भरतपुर लोकसभा सीट पर कुल 6 उम्मीदवारों ने अपनी किस्मत आजमाई थी, जिनमें 3 निर्दलीय थे. भरतपुर में 'नोटा' को 5443 वोट मिले हैं. राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों के चुनाव नतीजों की बात करें तो राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा ने 14 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस ने 8 सीटों पर कब्जा जमाया है, जबकि सीपीआईएम ने एक सीट, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने एक सीट और भारत आदिवासी पार्टी ने एक सीट जीती है.

HIGHLIGHTS

  • जीतते ही राजस्थान की सबसे कम उम्र की सांसद बनीं संजना जाटव
  • चुनाव जीतते ही जमकर ठुमके लगाते नजर आईं सांसद 
  • जोरदार डांस का वीडियो वायरल 
Advertisment

Source :News Nation Bureau

B 2024 Lok Sabha Chunav Result Bharatpur chunav parinaam Video viral on Social-Media Bharatpur election result loksabha election result loksabha election result hindi rajasthan election Rajasthan Election Results 2024 Viral Video Sanjana Jatav viral video
Advertisment
Advertisment