Advertisment

UP: बीजेपी को लगे झटके पर क्या बोले CM योगी? मोदी को लेकर कही यह बात

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि भारत की जनता-जनार्दन ने लगातार तीसरी बार NDA को स्पष्ट बहुमत प्रदान किया है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
CM Yogi

CM Yogi( Photo Credit : News Nation)

Lok Sabha Election Chunav 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. हालांकि बीजेपी इस बार बहुमत का आंकड़ा (272) नहीं छू पाई है और 303 से सिमट कर 240 पर आ गई है. चुनाव में बीजेपी के ग्राफ में आई गिरावट के पीछे देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में लगे झटके को माना जा रहा है. यूपी में बीजेपी को 80 में से 33 सीटे मिली हैं, जबकि 2019 के चुनाव में बीजेपी को उत्तर प्रदेश में 63 सीटों पर जीत मिली थी. इस बार समाजवादी पार्टी ने अपना परचम लहराते हुए 37 सीटों पर कब्जा कर लिया. यूपी में पार्टी के लगे झटके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना पहला रिएक्शन दिया है.

Advertisment

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि भारत की जनता-जनार्दन ने लगातार तीसरी बार NDA को स्पष्ट बहुमत प्रदान किया है. अरुणाचल प्रदेश, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में NDA को पूर्ण बहुमत का जनादेश प्राप्त हुआ है. यह आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति, नेतृत्व और निर्णयों पर देश की जनता के विश्वास की मुहर है.  सभी विजयी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई. परिवार भाव के साथ जुटे भाजपा-एनडीए गठबंधन के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का धन्यवाद एवं जनता-जनार्दन का आभार! भारत माता की जय!

UP: बीजेपी को लगे झटके पर क्या बोले CM योगी? मोदी को लेकर कही यह बात यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Advertisment

Source :News Nation Bureau

Lok Sabha Election Chunav 2024 CM Yogi Adityanath CM Yogi
Advertisment
Advertisment