Advertisment

'पाकिस्तान की गोलियों का जवाब तोप से देंगे', हैदराबाद में बोले गृह मंत्री अमित शाह

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशान साधा. गृह मंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि परमाणु बम के डर से पीओके से भारत को अधिकार छोड़ देना चाहिए.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Amit Shah

Home Minister Amit Shah( Photo Credit : Social Media)

Amit Shah: लोकसभा चुनाव के तीन चरण का मतदान हो चुका है. चौथे चरण के लिए 13 मई (सोमवार) को मतदान होना है. इस बीच सभी राजनीतिक दल जमकर रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. इस बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर बयान पर पलटवार किया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं पर तीखा हमला किया. गृह मंत्री शाह ने कहा कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने के डर से सबसे पुरानी पार्टी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) पर भारत का अधिकार छोड़ना चाहती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मी में आतंकियों के खिलाफ सेना का नया हथियार तैयार, अब सुरक्षाबल इसके जरिए करेंगे वार

गृह मंत्री शाह का मणिशंकर पर हमला

दरअसल, तेलंगाना में एक जनसभा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उन्होंने कहा कि  पाकिस्तान के पास परमाणु बम है और इसलिए भारत को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.

Advertisment

शाह ने कहा, "परमाणु बम के डर से वे पीओके पर हमारा अधिकार छोड़ना चाहते हैं, लेकिन आप चिंता न करें, मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और पाकिस्तान की गोलियों का जवाब तोप से दिया जाएगा." वहीं 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर उन पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमले किए और आतंकवादियों को खत्म किया.

ये भी पढ़ें: मैं अपनी पूरी ताकत से लड़ूंगा, मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए...प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले CM केजरीवाल?

क्या बोले थे रेवंत रेड्डी

Advertisment

बता दें कि शुक्रवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने पुलवामा घटना को रोकने में खुफिया विफलता का दावा किया. उन्होंने कहा कि "मोदी जी ने पुलवामा घटना के बाद सर्जिकल स्ट्राइक से राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की. मेरा मोदी जी से सवाल है कि आप क्या कर रहे हैं? पुलवामा घटना क्यों हुई? आपने इसे क्यों होने दिया? आप आंतरिक सुरक्षा के बारे में क्या कर रहे हैं? रेवंत रेड्डी ने कहा था, "आपने आईबी, रॉ जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया? यह आपकी विफलता है. कोई नहीं जानता कि वास्तव में सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी या नहीं."

Union Home Minister Amit Shah home-minister 2024 Lok Sabha election amit shah on pakistan Lok Sabha Election 2024 Home Minister Amit Shah
Advertisment
Advertisment