Advertisment

पीएम मोदी के रोड शो में बड़ी संख्या में मुसलमान भाई-बहन भी शामिल, जानें पूरी डिटेल

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) से रोड शो शुरू होगा, जो काशी विश्वनाथ मंदिर पर खत्म होगा. 6 किमी लंबा रोड शो करीब 5 घंटे तक चलेगा. वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर खत्म होगा.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
pm modi

पीएम मोदी का वाराणसी में रोड शो( Photo Credit : फाइल फोटो)

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, नामांकन से पहले रोड शो करेंगे.  पीएम मोदी का रोड शो काशी में छह किलोमीटर लंबा चलेगा. भाजपा के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री मोदी गंगा में डुबकी भी लगाएंगे. पीएम मोदी वाराणसी सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं, जहां लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा. पीएम मोदी के इस रोड शो में 5,000 से अधिक महिलाएं भी शामिल हैं. पीएम मोदी के रोड शो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मंत्री और विधायक भी हिस्सा लेंगे.

Advertisment

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) से रोड शो शुरू होगा, जो काशी विश्वनाथ मंदिर पर खत्म होगा. 6 किमी लंबा रोड शो करीब 5 घंटे तक चलेगा. वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर खत्म होगा. यह इसकी भव्य तैयारी की गई है. वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान काशी के उन इलाकों से जहां से पीएम का रोड शो गुजरेगा. वहा काशी से दस सालों के विकास की झांकी दर्शाई जा रही है, जिसमें देश का पहला पब्लिक ट्रांसपोर्ट रोपवे भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: 'पाकिस्तान को पहना देंगे चूड़ियां', बिहार के मुजफ्फरपुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी

बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग शामिल

Advertisment

वाराणसी का दिल कहे जाने वाले गोदौलिया चौराहे को दुल्हन की तरह सजाया गया है. फूलों और मालाओं से पूरी सड़कों को सजाया गया है.  यहां देश के कोने- कोने से पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग आए हुए हैं. इसमें बड़ी संख्या में मुसलमान के लोग भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि मोदी के रोड शो को भव्य और विशाल बनाने के लिए बड़ी तादाद में मुस्लिम समाज के लोग वाराणसी पहुंचे हुए हैं. 

बीजेपी ने रोड शो के लिए भव्य तैयारी की

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के रोड शो के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारी की है. बीजेपी ने रोड शो को बड़ा बनाने के लिए कुछ अलग-अलग तरीकों से काम किया है. बीजेपी के इस कार्यक्रम में हिंदू महिलाओं के साथ मुस्लिम महिलाओं को भी शामिल किया गया. मुस्लिम महिलाओं में पीएम मोदी को रोड शो बनाने के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

PM Modi Road Show lok sabha election results Lok Sabha Election 2024 PM Modi Campaign PM Modi Roadshow pm modi road show in varanasi NDA will get 400 Seats in Lok Sabha Election 2024 Latest news of Lok Sabha Election 2024
Advertisment
Advertisment