Advertisment

कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी! इस दिग्गज नेता ने दिया ऑफर

Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट कटने के बाद अटकलों का बाजार गर्म, कांग्रेस ने दिया पार्टी जॉइन करने का ऑफर

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Adhir Ranjan Choudhary Gives offer to Varun Gandhi for Joining Congress

Adhir Ranjan Gives offer to Varun Gandhi for Joining Congress( Photo Credit : Social Media)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दलों की ओर से प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जा रहा है. इसी कड़ी में हाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी लिस्ट में पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) का टिकट काट दिया है. इसके बाद यह चर्चाएं जोरों पर हैं कि क्या वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. दरअसल कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और प्रवक्ता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि वरुण गांधी का टिकट इस वजह से कटा क्योंकि उनके नाम के साथ गांधी जुड़ा हुआ है. यही नहीं अधीर रंजन चौधरी ने वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर भी दिया है. 

Advertisment

वरुण के कांग्रेस में आने से हमें खुशी होगी

कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल के बहरामपुर से सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वरुण गांधी को अपने उपनाम का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि वरुण गांधी को कांग्रेस जॉइन कर लेना चाहिए. उनके पार्टी में आने से हमें खुशी होगी. उन्होंने कहा कि वरुण गांधी एक काबिल नेता हैं और उनकी मौजूदगी पार्टी के लिए उत्साह का काम करेगी. 

यह भी पढ़ें - BJP ने चार राज्यों के विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी की लिस्ट, हिमाचल में कांग्रेस के 6 बागियों को दिया टिकट

वरुण गांधी की ओर नहीं कोई प्रतिक्रिया

फिलहाल हर किसी की नजरें वरुण गांधी के अगले कदम पर टिकी हैं. अब तक कांग्रेस के ऑफर को लेकर वरुण गांधी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल होते हैं या नहीं इसको लेकर अंतिम निर्णय भी उन्हीं का होगा. सूत्रों की मानें तो वरुण के  कांग्रेस जॉइन करने के बाद पार्टी उन्हें अमेठी या पीलीभीत से ही चुनावी मैदान में उतार सकती है. 

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण गांधी ने बीजेपी की ओर से टिकट न दिए जाने पर अपने करीबियों से कहा है कि उनके साथ छल हुआ है. हालांकि उन्होंने यह नहीं साफ किया है कि आगे वह क्या करने जा रहे हैं. बता दें कि बीजेपी ने सुल्तानपुर ने वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को टिकट दिया है. 

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2024: पंजाब में गठबंधन पर नहीं बनी बात, 13 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी बीजेपी

Advertisment

Source : News Nation Bureau

congress Adhir Ranjan Choudhary Lok Sabha Election 2024 Varun Gandhi Lok Sabha
Advertisment
Advertisment