Advertisment

बीजेपी की नफरत ने ली थी राजीव गांधी की जान, अहमद पटेल ने बोला पीएम मोदी पर हमला

बीजेपी समर्थित वीपी सिंह सरकार ने राजीव गांधी को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया था. सुरक्षा बढ़ाने की कई बार मांग करने के बावजूद उनके साथ सिर्फ एक पीएसओ ही रखा गया.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
बीजेपी की नफरत ने ली थी राजीव गांधी की जान, अहमद पटेल ने बोला पीएम मोदी पर हमला

कांग्रेस नेता अहमद पटेल

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल ने लोकसभा चुनाव प्रचार में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को खींचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेताओं पर बड़ा हमला बोला है. अहमद पटेल ने यहां तक कह दिया कि राजीव गांधी की हत्या के लिए बीजेपी भी जिम्मेदार है. गुरुवार सुबह अहमद पटेल द्वारा किए गए एक के बाद एक ट्वीट से यह मामला और गरमा गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः मेरे पास है पुख्ता सबूत हैं वाजपेयी ने अंग्रेजों के हाथों स्वतंत्रता सेनानियों को करवाया था गिरफ्तार: अल्वी

Advertisment

ट्वीट कर लगाए सनसनीखेज आरोप

अहमद पटेल ने ट्वीट में आरोप लगाया है कि बीजेपी समर्थित वीपी सिंह सरकार ने राजीव गांधी को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया था. सुरक्षा बढ़ाने की कई बार मांग करने के बावजूद उनके साथ सिर्फ एक पीएसओ ही रखा गया. यह तब था जब खुफिया इनपुट्स राजीव गांधी की जान को गहरा खतरा बता रही थीं. राजीवजी को सिर्फ उनकी नफरत के कारण अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. यही नहीं, अब भी जो निराधार आरोप उन पर लगाए जा रहे हैं, उनका जवाब देने के लिए वह यहां मौजूद नहीं हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः दिग्गी राजा के लिए धुनी रमाने पर फंसे कंप्यूटर बाबा, देनी होंगी ये जानकारियां

पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिया था बयान

अहमद पटेल की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस खासकर गांधी परिवार पर बोले गए जोरदार हमले के ठीक एक दिन बाद आई है. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बुधवार को कहा था कि अपने कार्यकाल में गांधी परिवार ने आईएनएस विराट का इस्तेमाल प्राइवेट टैक्सी के रूप में किया. राजीव गांधी जब अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गए थे तब आईएनएस विराट को समुद्री सीमा पर प्रहरी की भूमिका से हटाकर गांधी परिवार की सेवा में लगा दिया गया था. पीएम मोदी ने यहां तक कह डाला कि आईएनएस विराट को एक द्वीप पर दस दिनों तक लंगर डलवा कर रखा गया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बीजेपी समर्थित वीपी सिंह सरकार ने मांगने पर भी नहीं दी थी राजीव गांधी को अतिरिक्त सुरक्षा
  • महज एक पीएसओ ही दिया था, जबकि खुफिया ने भी बताया था जान को खतरा
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को रामलीला मैदान से लगाए थे राजीव गांधी पर तीखे आरोप

Source : News Nation Bureau

Ahmed Patel Security VP Singh Claims Is Responsible General Elections 2019 BJP haterd Rajiv Gandhi Assasination Loksabha Polls 2019
Advertisment
Advertisment