Advertisment

Lok Sabha Election में BJP को सपोर्ट करेंगे बाहुबली धनंजय सिंह, BSP ने जौनपुर से काटा था टिकट

Lok Sabha Election 2024: पूर्वांचल में बाहुबली नेता धनंजय सिंह ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने का ऐलान किया है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Bahubali Dhananjay Singh

Bahubali Dhananjay Singh( Photo Credit : File Pic)

Lok Sabha Election 2024:  देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है. चुनाव को चार चरण हो चुके हैं, जबकि पांचवें चरण के लिए 20 मई को वोट डाले जाएंगे. इस बीच जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. धनंजय सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ चर्चा के बाद कहा कि मैं भाजपा का साथ दूंगा. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हूं. उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि आज मेरे साथ जो लोग हैं, उनका झुकाव भाजपा की तरफ है. जनभावनाओं का सम्मान करते हुए हमने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. आने वाले दिनों में मेरी पत्नी श्रीकला भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं. अगर वह भाजपा में जाती हैं तो यह उनका निजी फैसला होगा, मुझे कोई ऐतराज नहीं है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- BJP या कांग्रेस? लोकसभा चुनाव में किसका समर्थन करेंगे राजा भैया, कर दिया बड़ा ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले बीएसपी ने जौनपुर लोकसभा सीट से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का टिकट काट दिया था और मौजूदा सांसद श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बना दिया था. हालांकि बीएसपी नेताओं ने दावा किया था कि धनंजय की पत्नी ने खुद ही अपना नाम वापस ले लिया था. जबकि धनंजय सिंह का कहना था कि बीएसपी ने उनकी पत्नी का टिकट काटा है. टिकट कटने के बाद में श्रीकला रेड्डी ने कहा था कि सत्ता, सरकारें और दल हमसे हैं, हम उनसे नहीं. जौनपुरवालों के रहते कोई मेरे मनोबल को नहीं तोड़ सकता. उन्होंने कहा था कि हमें पता है कि आप सब उदास हो, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. आप सब के सहयोग से हम दोगुनी ताकत से सेवा करेगे. 

यह खबर भी पढ़ें- Kangana Ranaut Net Worth: कितनी अमीर हैं कंगना रनौत, हैरान कर देगी अभिनेत्री की कमाई

वहीं, उत्तर प्रदेश के दूसरे बाहुबली नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पार्टी ने जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) चुनाव में किसी भी दल का समर्थन न देने का ऐलान किया है. पार्टी के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने ऐलान किया है कि वो लोकसभा चुनाव में किसी भी दल का समर्थन नहीं करेंगे. उन्होंने जनता से अपील की है कि वो अपनी पसंद और विवेक के आधार पर वोट डालें.

Source : News Nation Bureau

jaunpur lok sabha seat Bahubali Dhananjay Singh will support BJP jaunpur latest news Lok Sabha Elections 2024 Dhananjay Singh Family Bahubali Dhananjay Singh
Advertisment