Advertisment

मल्लिकार्जुन खरगे की चेतावनी पर बंगाल के कार्यकर्ता खफा, होर्डिंग पर पोती काली स्याही

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी के बीच TMC को लेकर चल रहे विवाद के बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तस्वीरों पर पोती काली स्याही.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Mallikarjun Kharge

Mallikarjun Kharge( Photo Credit : social media)

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी के बीच चल रहे विवाद को लेकर  यहां के कार्यकर्ता काफी नाराज बताए जा रहे हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी को व्यक्त करते हुए कोलकाता में प्रदेश कांग्रेस भवन में मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर काली स्याही पोत दी. कोलकाता में विधान भवन के सामने कांग्रेस की कई होर्डिंग में खरगे की तस्वीर पर काली सियाही पोत दी. कोलकाता में विधानभवन के सामने कांग्रेस के कई होर्डिंग लगे हुए हैं. इन होर्डिंग पर खरगे समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं की तस्वीरें सामने आई हैं. इन होर्डिंग पर सोनिया गांधी के साथ राहुल और प्रियंका गांधी भी दिखाई दी. मगर उनकी तस्वीर को निशाना नहीं बनाया गया. केवल खरगे की तस्वीर पर कालिख पोती गई. जैसे ही ये मामला कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संज्ञान में आया, उन्होंने तुरंत स्याही लगे होर्डिंग्स और बैनर हटा दिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal Assault Case: CM आवास पर प्रिंटर-लैपटॉप के साथ पहुंची दिल्ली पुलिस, CCTV का DVR जब्त कर ले गई

गठबंधन की सरकार में शामिल होंगी

दरअसल, एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा था कि केंद्र में इंडिया ब्लॉक की सरकार बनने पर उसे बाहर से  समर्थन देगी. इसके बाद अधीर रंजन चौधरी ने उनके इस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ममता बनर्जी पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं किया जा सकता है. वे भाजपा के साथ जा सकती हैं. इस बारे में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी गठबंधन के संग हैं. वह इंडिया गठबंधन की सरकार में शामिल होंगी. खरगे ने कहा कि वह सरकार में शामिल होने वाली हैं. अधीर रंजन चौधरी निर्णय नहीं लेंगे. यह फैसला मैं और आलाकमान लेने वाले हैं. इस बात से जो सहमत न हो वे पार्टी से बाहर हो जाएं. 

वे भी हाईकमान के आदमी

इस बयान पर पलटवार करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वे भी हाईकमान के आदमी हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में वह कांग्रेस का नुकसान होते नहीं देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा देश में कांग्रेस मुक्त भारत की बात करती है. उसी तरह से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी राज्य को कांग्रेस मुक्त करना चाह रही है. अधीर ने कहा कि वे ऐसा होने नहीं देंगे. 

Source : News Nation Bureau

INDIA bloc newsnation west-bengal-cm-mamata-banerjee West Bengal Politics TMC Supremo Mamata Banerjee Mallikarjun Kharge
Advertisment