Advertisment

बंगाल में TMC को झटका, बीजेपी में शामिल होने के बाद अर्जुन सिंह बोले-''सिर्फ मोदी ही कर सकते हैं दीदी के शासन का अंत''

बीजेपी के केंद्रीय नेताओं और उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है. दोनों नेता अपने-अपने क्षेत्रों में मजबूत हैं. बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह और दिव्येंदु अधिकारी ने संदेशखाली मुद्दे पर भी अपनी बात रखी.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
bjp join

अर्जुन सिंह और दिव्येंदु अधिकारी बीजेपी से जुड़े( Photo Credit : सोशल मीडिया)

लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान शनिवार को हो सकता है.  राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों पर चल रही है. वहीं, चुनाव से ठीक पहले बंगाल ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को तगड़ा झटका लगा है. टीएमसी सांसद अर्जुन सिंह और दिव्येंदु अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया है. टीएमसी के दोनों नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं. दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में दोनों ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्‍यता हासिल की. आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने अर्जुन सिंह और दिव्येंदु अधिकारी को पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

Advertisment

बीजेपी का दामन थामने के बाद अर्जुन सिंह ने कहा, ‘प्रधानमंत्री, नड्डा जी ,अमित शाह जी को धन्यवाद. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति से प्रभावित होकर आज बीजेपी में शामिल हुआ हूं. बंगाल में अराजकता का माहौल बना हुआ है.वहां पर गुंडे बलपूर्वक सरकार में बने रहना चाहते हैं. सन्देशखाली की घटना के बाद मैंने पार्टी से सम्पर्क किया. बंगाल में कुशासन और अराजकता से मुक्ति पाना है और ममता बनर्जी के शासन का अंत करना है तो एक मात्र रास्ता मोदी जी हैं.

टीएमसी की सरकार गुंडों के बल पर शासन कर रही

बैरकपुर से मौजूदा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि बंगाल में जिस तरह से गुंडागर्दी हो रही है, चुनाव के बाद जितनी हिंसा हुई, अत्याचार से कार्यकर्ताओं को बचाने के लिए थोड़े दिन के लिए दूरी बनाई थी. टीएमसी की सरकार पुलिस और गुंडों के बल पर शासन कर रही है. बंगाल में माताओं बहनों पर लगातार अत्याचार हो रही है. बंगाल में जिस तरह का अत्याचार चल रहा है पुरी दुनिया में कही नहीं है. बंगाल को बचाने के लिए और अत्याचारी शासन में मुक्ति के लिए लगातार बीजेपी काम कर रही है. मोदी जी ही बंगाल को बचा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: देश में कल से लागू होगी आचार संहिता, आम लोगों के जीवन में क्या होगा असर, जानें सबकुछ

मोदी जी के लक्ष्य को पूरा करने में मदद करूंगा- अधिकारी

 वहीं, भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद दिव्येंदु अधिकारी ने कहा, ‘आज मेरे लिए शुभ दिन है कि आज बीजेपी के परिवार के साथ जुड़ा हूं. मोदी जी, अमित शाह जी ,नड्डा जी के प्रति आभारी हूं. हमारा लक्ष्य सन्देशखाली होगा. सन्देशखाली में जो कुछ हुआ है खासकर महिला के प्रति, ये सिर्फ बंगाल का मुद्दा नहीं ये पूरे देश का मामला है. मोदी जी को इस बार 400 पार करने के लिए सभी कोशिश करूंगा.

Source : News Nation Bureau

arjun singh join bjp mamata banerjee news west-bengal-cm-mamata-banerjee Lok Sabha Election 2024 news Lok Sabha Election 2024 Mamata Banerjee PM modi
Advertisment
Advertisment