Advertisment

बीजेपी के एक और नेता अब प्रियंका गांधी के पहनावे पर बोल गए कड़वे बोल

भारतीय जनता पार्टी के एक नेता जयकरण गुप्ता मेरठ की रैली में पूर्वी उत्तर प्रदेश महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पहनावे पर घटिया बयान दे गए. बाद में जब लानते-मलानतों के दौर ने तूल पकड़ा तो सफाई देते नजर आए.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
बीजेपी के एक और नेता अब प्रियंका गांधी के पहनावे पर बोल गए कड़वे बोल

बीजेपी के नेता जयकरण गुप्ता, जिनके बिगड़ गए बोल

चुनावी समर में नेताओं के बिगड़ते बोल लग रहा है इस आम चुनाव में रिकार्ड बनाने वाले हैं. अब भारतीय जनता पार्टी के एक नेता जयकरण गुप्ता मेरठ की रैली में पूर्वी उत्तर प्रदेश महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पहनावे पर घटिया बयान दे गए. बाद में जब बयान को लेकर लानते-मलानते के दौर ने तूल पकड़ा तो सफाई देते नजर आए.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक एक रैली के दौरान बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने कहा, 'एक महिला जिसे स्कर्ट पहनने की आदत थी, अब साड़ी पहनकर मंदिर-मंदिर पूजा-अर्चना करती घूम रही है. यही नहीं, अब तक गंगाजल से दूर रहनेवाली अब गंगा के पवित्र पानी से आचमन कर रहे हैं.' साफ है कि जयकरण गुप्ता का निशाना प्रियंका गांधी ही थीं, जिन्होंने बीते दिनों प्रयागराज से वाराणसी की गंगा तीरे यात्रा के दौरान कई मंदिरों में दर्शन कर पूजा-अर्चना की थी.

जाहिर है जयकरण गुप्ता का यह बयान देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तैरने लगा और उनकी लानते-मलानतें शुरू हो गईं. विवाद बढ़ता देख नेताजी को सफाई देने आना पड़ा. इस कड़ी में उन्होंने दावा किया कि उनका बयान प्रियंका गांधी के लिए नहीं था. बीजेपी सत्ता हासिल करने के लिए राजनीति नहीं करती. हम सत्ता चाहते हैं ताकि भारतीय संस्कृति की रक्षा कर देश को भ्रष्टाचार मुक्त बना सके.

जयकरण गुप्ता ने अपनी सफाई को पीएम मोदी के विकास कार्यों से जोड़ते हुए कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी के सबल नेतृत्व में नितिन गडकरी ने स्वच्छ गंगा अभियान शुरू किया. इस पावन गंगा के तट पर कुंभ आयोजित किया गया. इसमें भाग लेने के लिए दुनिया के कोने-कोने से लोग आए. इनमें ऐसी महिलाएं भी थीं जो स्कर्ट पहनने की आदी थी, लेकिन साड़ी पहनकर आईं.'

Advertisment

अपनी सफाई में उन्होंने बीजेपी की दिग्गज महिला नेत्रियों के नाम भी गिनाए. उन्होंने कहा 'सीतारमणजी, सुषमाजी, स्मृतिजी ने साड़ी को अपना मुख्य पहनावा अपनाकर भारतीय परंपराओं और संस्कृति का मान ही बढ़ाया है. करोड़ों विदेशी इस बार कुंभ के दौरान गंगा तट पर आए. वे मंदिर भी गए. ऐसे में मेरी टिप्पणी को किसी को निशाना बनाने के रूप में नहीं देखनी चाहिए.'

Source : News Nation Bureau

Derogatry Comment dress BJP Sparks General Elections 2019 priyanka-gandhi Loksabha Poll 2019 controversy
Advertisment
Advertisment