Advertisment

BJP या कांग्रेस? लोकसभा चुनाव में किसका समर्थन करेंगे राजा भैया, कर दिया बड़ा ऐलान

Raja Bhaiya: प्रतापगढ़ कुंडा के बाहुबली नेता राजा भैया ने लोकसभा चुनाव के बीच बड़ा ऐलान किया है...उन्होंने बताया है कि वो बीजेपी और कांग्रेस में से किस दल का समर्थन करेंगे.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Raja Bhaiya

Raja Bhaiya( Photo Credit : File Pic)

Raja Bhaiya: देश में लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं. जबकि 20 मई को पांचवें चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. ऐसे में देश की सियासत में हलचल तेज हो चली है. चुनाव में देश सियासी रूप से दो धड़ों में बंटा हुआ है. कुछ पार्टियां बीजेपी नीत एनडीए के साथ हैं तो कुछ विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया के साथ. लेकिन इस बीच यूपी की जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने ऐलान किया है कि वो लोकसभा चुनाव में किसी भी दल का समर्थन नहीं करेंगे. उन्होंने जनता से अपील की है कि वो अपनी पसंद और विवेक के आधार पर वोट डालें.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Kangana Ranaut Net Worth: कितनी अमीर हैं कंगना रनौत, हैरान कर देगी अभिनेत्री की कमाई

बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने मुलाकात कर मांगा था समर्थन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और कौशांबी से बीजेपी उम्मीदवार विनोद सोनकर कुंडा स्थित बेटी कोठी आवास पर पहुंचे था. माना जा रहा था कि बीजेपी के दोनों ही नेताओं ने राजा भैया से मुलाकात कर उनसे अपने पक्ष में समर्थन मांगा था. हालांकि इस दौरान राजा भैया ने कहा था कि उनकी पार्टी की बैठक के बाद ही समर्थन संबंधी फैसले पर कोई निर्णय लिया जाएगा. इस क्रम में आज यानी मंगलवार को हुई बैठक में राजा भैया ने साफ कर दिया कि चुनाव में किसी भी दल या गठबंधन का समर्थन नहीं किया जाएगा.  ऐसे में मतदाता अपने विवेक से किसी भी उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कर सकते हैं. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली में दम निकालेगी गर्मी, इन राज्यों में करेगी बुरा हाल...पढ़ें मौसम विभाग की चेतावनी

राजा भैया से अमित शाह ने भी की थी मुलाकात

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बेंगलुरु में राजा भैया से मुलाकात की थी, जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि राजा भैया बीजेपी के समर्थन का ऐलान कर सकते हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों हुए राज्यसभा चुनाव में राजा भैया की पार्टी ने बीजेपी का समर्थन किया था, जिसके बाद माना जा रहा था कि लोकसभा चुनाव में वो बीजेपी का ही समर्थन करेंगे. 

Source : News Nation Bureau

राजा भैया Raja Bhaiya News Raja Bhaiya Raghuraj Pratap Singh
Advertisment
Advertisment