Advertisment

चेन्नई में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन पर फेंकी चप्पल, जांच में जुटी पुलिस

ताजा मामले उन पर चप्पल फेंके जाने का है.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
चेन्नई में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन पर फेंकी चप्पल, जांच में जुटी पुलिस

कमल हासन (फाइल फोटो)

अभिनेता से नेता बने कमल हासन इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. ताजा मामले उन पर चप्पल फेंके जाने का है. दरअसल हासन चेन्नई में मदुरै के थिरुपरनकुंद्रम इलाके में प्रचार कर रहे थे तभी किसी ने चप्पल फेंकने की कोशिश की. मदुरै के पुलिस कमिश्नर का कहना है कि कुछ लोगों मे उनकी सभा के दौरान व्यवधान डालने की कोशिश की. जिस समय कमल हासन सभा को संबोधित कर रहे थे उसी वक्त किसी ने चप्पल फेंकने की कोशिश की. इस संबंध में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है, पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि किसके इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- भोपाल: कंप्यूटर बाबा की बढ़ीं मुश्किलें, हठयोग करने पर केस दर्ज

इससे पहले उन्होंने कहा विवादित बयान देते हुए कहा था कि महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे पहला हिंदू आतंकवादी था जिसपर जमकर बवाल हुआ. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर खेद जताया. इस बीच कमल हासन ने मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि आजाद भारत का पहला चरमपंथी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था. इसी बयान को लेकर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए और 295ए के तहत मामला दर्ज किया है.

इससे पहले अदालत ने कहा कि अवकाश पीठ उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग को स्वीकार नहीं कर सकती है और यदि आवश्यक हो, तो उनके वकील अग्रिम जमानत याचिका दायर कर सकते हैं. अरवाकुरिची पुलिस ने कमल हासन के खिलाफ मंगलवार को मामला दर्ज किया था पहले हासन ने कहा, 'जो लोग नाथूराम गोडसे पर कहे गए संदेश के संदर्भ को नहीं समझते हैं, वे कृपया मेरी फिल्म 'हे राम' देखिए. यह 20 साल पहले भी एक ही संदेश कहता है. सत्य कड़वा है लेकिन समस्याओं को हल करने की दवा है. मुझे गहरा दुख हुआ है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कमल हासन पर फेंकी गई चप्पल
  • इस संबंध में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

Source : News Nation Bureau

Kamal Haasan abki baar kiski sarkar Chappal hurled Madurai lok sabha election 2019
Advertisment
Advertisment