Advertisment

मोतीनगर रोड शो में CM केजरीवाल बोले- मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़े, इसलिए आप लोग..

अब अगर आप लोग चाहते हो कि ऐसा ना हो, तो 25 मई को AAP और INDIA ब्लॉक को वोट दें.अगर आप लोगों ने झाड़ू पर बटन दबाया तो मुझे दोबारा जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
kejriwal road show

अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. इसको लेकर सभी दलों के नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली संसदीय सीट के मोती नगर में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप सभी ने मेरे लिए प्रार्थना की. आपके प्यार और ऊपर वाले की कृपा से ही आज मैं आपके बीच खड़ा हूं. अब ये लोग कह रहे हैं कि 20 दिन बाद मुझे फिर जेल जाना पड़ेगा. अब अगर आप लोग चाहते हो कि ऐसा ना हो, तो 25 मई को AAP और INDIA ब्लॉक को वोट दें.अगर आप लोगों ने झाड़ू पर बटन दबाया तो मुझे दोबारा जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. केजरीवाल ने नई दिल्ली से उम्मीदवार सोमनाथ भारती के समर्थन में रोड शो किया. सोमनाथ भारती के खिलाफ बीजेपी ने सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को चुनावी मैदान में उतारा है. 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने मुझे जेल क्यों भेजा, मेरा क्या कसूर था. उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली के लिए काम किया, दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में आम आदमी पार्टी ने अच्छा काम किया शायद इसलिए बीजेपी ने मुझे जेल भेज दिया. केजरीवाल ने बीजेपी का नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने 500 स्कूल बनवाए. आप केंद्र में बैठे हो, आपको को तो और 5 हज़ार स्कूल बनवाने थे, लेकिन उसकी जगह आपने मुझे जेल में डाल दिया. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी से दिल्लीवालों को मिलने वाली सुविधाएं देखी नहीं जा रही हैं.

Source : News Nation Bureau

delhi cm arvind kejriwal aam aadmi party CM Kejriwal road show in motinagar
Advertisment
Advertisment