Advertisment

सहारनपुर : इमरान मसूद ने योगी आदित्‍यनाथ पर किया पलटवार, कही यह बड़ी बात

उन्‍होंने आरोप लगाया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ चुनाव जीतने के लिए निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं. बिना तथ्यों के किसी पर आरोप लगा रहे हैं.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
सहारनपुर : इमरान मसूद ने योगी आदित्‍यनाथ पर किया पलटवार, कही यह बड़ी बात

इमरान मसूद, कांग्रेस नेता (फाइल फोटो)

सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्‍याशी इमरान मसूद ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बयान पलटवार करते हुए कहा- अगर मैं देश का दुश्मन हूं, आतंकवादी का रिश्तेदार हूं तो फिर मुझे गोली क्यों नहीं मार देते. देश के दुश्मन से बात नहीं की जाती है, उसे गोली मारी जाती है. मेरे परिवार के कई सदस्य वर्षों से सेना में रहकर देश की सेवा कर रहे हैं. 

Advertisment

उन्‍होंने आरोप लगाया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ चुनाव जीतने के लिए निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं. बिना तथ्यों के किसी पर आरोप लगा रहे हैं. इस चुनाव में इमरान मसूद की बड़ी जीत होगी इसलिए बीजेपी अब अनर्गल प्रचार कर रही है.

बता दें कि एक दिन पहले सहारनपुर में सभा करते हुए उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा था- इस सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद आकर उसी की भाषा बोलता है. ऐसे में आज यहीं आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला चुनाव जीतेगा या फिर मोदी का सिपहसलार राघवलखन पाल शर्मा चुनाव जीतेगा ?

Source : Surendra Dasila

congress CM Yogi Adityanath IMRAN MASOOD Masood Azhar
Advertisment
Advertisment