Advertisment

अमेठी में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

मैं एक साधारण सी पार्टी कार्यकर्ता हूं मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के लिए काम किया है.

author-image
Ravindra Singh
एडिट
New Update
अमेठी में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

File Pic

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए गये इंटरव्यू में बताया कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी हारने के लिए बैलेट की लड़ाई लड़ रही है. भारतीय राजनीति का सबसे महत्वपूर्ण राज्य जहां लोकसभा की 80 सीटें तेजी से हथिया लेनी है. कांग्रेस पार्टी यूपी में चुनाव हारने के लिए ही लड़ रही है. मैं अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हूं यह अमेठी के लोगों की जीत होगी.

Advertisment

स्मृति ईरानी ने ये बातें एएनआई से इंटव्यू के दौरान स्मिता प्रकाश से कहीं. मैं एक साधारण सी पार्टी कार्यकर्ता हूं मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के लिए काम किया है. उन्होंने कहा, हमने कांग्रेस अध्यक्षा का पीछा किया तो सपा और बसपा के समर्थन के बाद भी उन्हें भागना पड़ा. यह पहला मौका है जब किसी राजनीतिक दल के मुखिया को दूसरी सीट पर भागना पड़ा हो जब कि उनके पास अमेठी जैसी सुरक्षित सीट हो. यह बात आपको बताती है कि बीजेपी यहां कितना मजबूत है.

यहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच की लड़ाई नहीं है. यह एक लापता सांसद और सच्चे लोगों के बीच की लड़ाई है. वो पिछले 5 सालों से अपने क्षेत्र से गायब हैं यहां तक की चुनाव प्रचारों में भी वो यहां नहीं आए. उन्होंने आगे कहा कि वो संसद भवन में भी अमेठी के बारे में बातचीत नहीं करते हैं. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के उस बयान पर हमला बोला है जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी उम्मीदवारों के वोट काटेगी, ईरानी ने प्रियंका का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अब आप वोट कटवा पार्टी में गिने जाएंगे.

आपको बता दें कि बुधवार को प्रियंका गांधी ने मीडिया से ये बात कही थी कि उत्तर प्रदेश में जहां हमारे प्रत्याशी मजबूत हैं वहां हम जीतेंगे और जहां वो थोड़े कमजोर है वहां वो बीजेपी का वोट काटेंगे. वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी प्रियंका के बयान को एक बहाना बताया है उन्होंने कहा उनके साथ कोई नहीं है, और उन्हें ऐसे बयानों पर भरोसा नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस ने कहीं भी कमजोर प्रत्याशी उतारा है जनता उनके साथ नहीं है इसलिए वो ऐसे बहाने बना रहे हैं.

Advertisment

आपको बता देें कि उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से सपा 37 सीटों पर और बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि राष्ट्रीय लोक दल इनके साथ गठबंधन में 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

Source : News Nation Bureau

Smriti Irani Attacks on Rahul Gandhi BJP Leader Smriti Irani congress president rahul gandhi Union Minister Smriti Irani Smriti Irani Interview BJP Candidate From Amethi Smriti Irani attacks on Congress
Advertisment
Advertisment