Advertisment

मेरा आंचल आपके प्रेम और आर्शीवाद से जीवनभर भरा रहा... रायबरेली में मतदाताओं से सोनिया गांधी की भावुक अपील

लोकसभा चुनाव में इस बार राहुल गांधी रायबरेली की सीट से खड़े हैं. शुक्रवार को भीड़ को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा मेरा आंचल आपके प्रेम और आर्शीवाद से जीवनभर भरा रहा. आपके प्रेम ने मुझे कभी भी अकेले नहीं पड़ने दिया.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Sonia Gandhi

Sonia Gandhi( Photo Credit : social media)

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली से मतदाताओं से भावुक अपील की. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं. ये आप को कभी निराश नहीं करेगा.' कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रायबरेली से राहुल गांधी को उम्मीदवार तय किया है. राहुल गांधी पिछली बार की तरह इस बार भी दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. राहुल गांधी केरल के वायनाड के अलावा उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से भी खड़े हैं. शुक्रवार को जब सोनिया गांधी एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं तो इस दौरान मंच पर बेटी प्रियंका और राहुल गांधी भी उनके साथ थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: संजय सिंह के आश्वासन के बाद भी नहीं रुकीं स्वाति मालीवाल, ये देखकर विभव के खिलाफ दर्ज कराई​ शिकायत  

राहुल आपको निराश नहीं करेगा

जनसभा को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि मेरा आंचल आपके प्रेम और आर्शीवाद से जीवनभर भरा रहा. आपके प्रेम ने उन्हें कभी अकेले नहीं पड़ने दिया. मेरा सब कुछ आपका दिया हुआ है. मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं. जिस तरह से आपने मुझे माना है, वैसे ही आपको राहुल गांधी को अपना मानकर रखना होगा.  राहुल आपको निराश नहीं करेगा.' जनसभा में सोनिया गांधी ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का भी जिक्र किया. सोनिया गांधी ने कहा, 'इंदिरा जी के दिल में रायबरेली के लिए एक अलग जगह थी. मैंने उन्हें काम करते हुए करीब से देखा है. उनके मन में आपके लिए असीम लगाव रहा था.

सोनिया गांधी ने कहा, मैंने राहुल और प्रियंका को वही शिक्षा दी है जो इंदिरा जी ने और रायबरेली की जनता ने मुझे दी. सबका आदर करो, कमजोर की रक्षा करो. अन्याय के खिलाफ जनता के अधिकारों की रक्षा के लिए जिससे भी लड़ना पड़े, लड़ जाओ. डरना मत..

Source : News Nation Bureau

2024 Loksabha Elections newsnation Loksabha Elections 2024 news Loksabha Elections Loksabha Elections 2024 Sonia Gandhi
Advertisment