Advertisment

'मोदी-मोदी' का नारा लगाकर खुलवाया दरवाजा, फिर लूट लिया घर

लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है. नेता जहां जुबानी जंग में मश्‍गूल हैं वहीं डकैत उनके नाम का सहारा लेकर लूटपाट कर रहे हैं. बिहार के सीवान जिले से एक ऐसी अजीबो-गरीब खबर आई है जिससे पुलिस भी हैरत में है.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
'मोदी-मोदी' का नारा लगाकर खुलवाया दरवाजा, फिर लूट लिया घर

बिहार पुलिस का फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है. नेता जहां जुबानी जंग में मशगूल हैं वहीं डकैत उनके नाम का सहारा लेकर लूटपाट कर रहे हैं. बिहार के सीवान जिले से एक ऐसी अजीबो-गरीब खबर आई है जिससे पुलिस भी हैरत में है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डकैतों ने 'मोदी-मोदी' का नारा लगाकर पहले दरवाजा खुलवाया, फिर घर में की लूटपाट की. सिर्फ इतना ही नहीं, विरोध करने पर परिजनों की जमकर पिटाई भी कर दी.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः मां के सामने हैवान करना चाहते थे बेटी से रेप, असफल हुए तो किया ये काम

यह अजीबो-गरीब मामला सीवान के सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट का है, पीड़ित परिवार के सदस्य उपेंद्र राज के मुताबिक, अपराधियों ने घर के बाहर मोदी-मोदी का नारा लगाया. इसे सुनकर घरवालों को लगा कि कोई प्रचार करने वाला है. उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला बदमाश घर के अंदर घुस आए. घर के अंदर आते ही डकैतों ने घर वालों को जमकर पीटा, जिसमें दो महिला और दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. उसके बाद डकैतों ने घर में रखे लाखों का सामना लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः ईस्टर पर हुए हमले के बाद श्रीलंका ने 200 मौलानाओं को देश से निकाला

Advertisment

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. इस मामले पर सिसवन थानाध्यक्ष राम बालक यादव का कहना है कि पीड़ित परिवार ने अपने बयान में बताया है कि बदमाशों ने घर के बाहर 'मोदी-मोदी' का नारा लगाया था, जिसे सुनकर उन लोगों ने दरवाजा खोला, उनके बयान में कितनी सत्यता है, इस बात की भी पुलिस जांच कर रही है.

Source : News Nation Bureau

robbers Modi Modi ajab gajab crime Slogan Bihar Loot siwan
Advertisment
Advertisment