Advertisment

Fani Cyclone ने पीएम नरेंद्र मोदी का रुटीन प्रभावित किया, जानें कैसे

बीजेपी की झारखंड इकाई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा में अब प्रधानमंत्री मोदी की रैली 6 मई को होगी.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
Fani Cyclone ने पीएम नरेंद्र मोदी का रुटीन प्रभावित किया, जानें कैसे

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की चाईबासा में 5 मई को होने वाली चुनावी रैली को एक दिन के लिए टाल दिया गया है. बीजेपी के एक नेता ने बताया कि पड़ोसी राज्य ओडिशा में शुक्रवार सुबह आने वाले वाले फानी तूफान के खतरों को देखते हुए यह रैली टाल दी गई है.

Advertisment

बीजेपी की झारखंड इकाई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा में अब प्रधानमंत्री मोदी की रैली 6 मई को होगी. उन्होंने बताया कि जमशेदपुर के गोपाल मैदान में शुक्रवार को होने वाली उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को भी चक्रवात के कारण टाल दिया गया है. हालांकि उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को हजारीबाग में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

उधर, फानी तूफान ओडिशा के पुरी में तट से टकरा गया है. वहां 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं. भुवनेश्वर, गजपति, केंद्रपारा और जगतपुर सिंह इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है और समंदर में काफी ऊंची लहरें उठ हैं. प्रशासन ने लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचा दिया है. खुद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सरकारी इंतजामों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं.

Source : News Nation Bureau

chaibasa lok sabha election 2019 Fani cyclone Jharkhand PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment