Advertisment

AAP कैंडिडेट आतिशी के आरोपों का गौतम गंभीर ने दिया जवाब, कहा- मेरे पास सिर्फ एक वोटर कार्ड है

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी कैंडिडेट गौतम गंभीर ने आप उम्मीदवार (AAP Candidate) आतिशी के आरोपों का जवाब दिया है. गौतम गंभीर ने कहा कि उनके पास दो नहीं बल्कि एक वोटर आईडी कार्ड है.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
AAP कैंडिडेट आतिशी के आरोपों का गौतम गंभीर ने दिया जवाब, कहा- मेरे पास सिर्फ एक वोटर कार्ड है

गौतम गंभीर (फोटो: ANI)

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी कैंडिडेट गौतम गंभीर ने आप उम्मीदवार (AAP Candidate) आतिशी के आरोपों का जवाब दिया है. गौतम गंभीर ने कहा कि उनके पास दो नहीं बल्कि एक वोटर आईडी कार्ड है. गंभीर ने कहा कि उनके पास जो मतदाता पहचान पत्र है वह राजेंद्र नगर का है. इसके अलावा कहीं भी नहीं है.

Advertisment

बता दें कि बीते गुरुवार को आतिशी ने गंभीर के पास दो मतदाता पहचानपत्र होने की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गंभीर ने रविवार को कहा था कि जब आपके पास कोई नजरिया नहीं होता है और बीते चार-साढ़े चार साल में कोई काम नहीं पाते हैं, तब इसी तरह के आरोप लगाते हैं.

Advertisment

और पढ़ें: नवी मुंबई के एक इमारत में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची

जिसके बाद आतिशी ने कई ट्वीटों के जरिये गंभीर की आलोचना की और उन्हें पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र को लेकर अपना नजारिया साझा करने को कहा.

आतिशी ने लिखा था कि आप सरकार ने साढ़े चार वर्षो में पूर्वी दिल्ली में अव्वल दर्जे के दो नए स्कूल बनवाए, दो प्रतिभा विद्यालय, दो विश्वविद्यालय परिसर, 25 मोहल्ला क्लीनिक बनावाए और 32 बन रहे हैं. इलाके में नई सीवर व पाइप लाइनें लाई गईं। आप अपना विजन भी बताएं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

aap candidate atishi gautam gambhir Voter ID card lok sabha election 2019
Advertisment
Advertisment