Advertisment

PM मोदी के बयान पर CM सिद्धारमैया का पलटवार, 'बीजेपी भी छोटे दलों के साथ कर रही गठबंधन'

पीएम मोदी के बयान पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी भी छोटे दलों के साथ भी गठबंधन कर रही है, 10 साल से सत्ता में हैं फिर भी अपने दम पर आगे बढ़ने का भरोसा नहीं है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
cm on pm remarks

पीएम मोदी के बयान कर्नाटक के मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया( Photo Credit : न्यूज नेशन)

Karnataka CM reacts on PM Modi interview: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  न्यूज नेशन के साथ खास बातचीत की. पीएम मोदी ने देश के विकास से लेकर नेशन फर्स्ट और विपक्ष की स्थिति तक हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखीं. उन्होंने बताया किस तरह देशवासियों ने 400 पार के नारे को एक संकल्प बना दिया है. पीएम मोदी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस 10% सीटें नहीं ले पाएगी. इसलिए वो सभी छोटी छोटी पार्टियों को मर्ज करना चाहते हैं ताकि जो कुछ नंबर कम पड़ जाए तो वह पूरा कर सकें. ये तो इनकी हालत है. पीएम मोदी के बयान पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी भी छोटे दलों के साथ भी गठबंधन कर रही है, 10 साल से सत्ता में हैं फिर भी अपने दम पर आगे बढ़ने का भरोसा नहीं है. सिद्धारमैया ने आगे कहा कि बीजेपी भी गठबंधन के साथ है. क्या वे स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ रहे हैं. पूर्वोत्तर राज्य क्या ये बड़ी पार्टियां हैं.

Advertisment

बीजेपी ने एनडीए बनाया 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आगे कहा कि  कांग्रेस भी गठबंधन के साथ है, इसमें गलत क्या है. बीजेपी ने एनडीए गठबंधन बनाया था.  प्रधानमंत्री जी, 10 साल की सत्ता में हैं, लेकिन अभी भी अपने दम पर चलने का भरोसा नहीं है. उन्हें अपने आप पर कोई भरोसा नहीं है. उनका यह आरोप बेबुनियाद और निराधार है. 

400 पार वाले नारे पर पीएम मोदी ने कहा कि ये नारा नहीं है. बल्कि देशवासियों का संकल्प 

400 पार नारा नहीं है यह 140 करोड़ देशवासियों का संकल्प है और इस संकल्प को देशवासी जी रहे हैं. इस संकल्प को पार करने के लिए स्वयं देशवासी और देश के मतदाता पूरे चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं . सुबह 7 बजे से हजारों लोगों की भीड़ जुटी है. पुरी में देशवासियों की आशा पूरी करने के लिए जो जनसैलाब मैं देख रहा हूं, इसे साफ साफ लगता है और जब आप तो न्यूज़ नेशन वाले हैं और हम नेशन फर्स्ट वाले हैं तो हम नेशन फर्स्ट के लिए काम करने वाले लोग हैं. 

गठबंधन से कितनी चुनौती मिलने पर क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि  इंडी गठबंधन है कहीं है क्या? उन्होंने चार या पांच बार मिलकर के हाथ ऊपर करके फोटो निकाली है. क्या इंडी गठबंधन का कोई नेतृत्व है? क्या इंडी गठबंधन की कोई कैंपेन कमेटी है? इंडी गठबंधन का कोई इलेक्शन जीतने का विजन है ? इतना ही नहीं इंडी गठबंधन का सबसे बड़ा पार्टनर है लेफ्ट. इंडी गठबंधन ने प्रारंभ में ही इस लेफ्ट के पीछे पहुंचा दिया. वायनाड में चुनाव लड़ा और लेफ्ट वालों को गालियां दी.

Source : News Nation Bureau

2024 Lok Sabha election Karnataka CM Siddaramaiah on pm modi Karnataka CM Siddaramaiah Lok Sabha Election 5 Phase lok sabha election results Lok Sabha Election 2024 lok sabha election results 2019 PM Modi Campaign
Advertisment