Advertisment

लेह प्रेस क्लब ने BJP पर लगाए ये संगीन आरोप, उमर अब्दु्ल्ला ने कार्रवाई की मांग

रवींद्र रैना ने कहा कि आरोप ‘निराधार और दुष्प्रचार' हैं तथा यह ‘राजनीति से प्रेरित कदम' है.

author-image
Ravindra Singh
एडिट
New Update
लेह प्रेस क्लब ने BJP पर लगाए ये संगीन आरोप, उमर अब्दु्ल्ला ने कार्रवाई की मांग

सांकेतिक चित्र

लोकसभा चुनाव 2019 के 4 चरण खत्म हो चुके हैं जबकि पांचवें चरण की वोटिंग कल (सोमवार को) होनी है. इस बीच जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर आ रही है. जम्मू के लेह प्रेस क्लब (Leh Press Club) ने भारतीय जनता पार्टी पर पत्रकारों को पैसा बांटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. लेह प्रेस क्लब के मुताबिक बीजेपी ने क्लब के सदस्यों को ‘नोटों से भरे लिफाफों' की पेशकश की. लेह प्रेस क्लब के इस आरोप के बाद वहां घमासान मचा हुआ है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने इस आरोप से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप ‘राजनीति से प्रेरित' हैं. तो दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी को घेरते हुए चुनाव आयोग और जम्मू-कश्मीर पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें - अमेरिका-रूस संबंधों की क्षमता पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कही ये बात

Advertisment

लेह प्रेस क्लब (Press Club Leh ) का पत्र सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने धमकी दी कि यदि प्रेस क्लब सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगता तो मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘भाजपा इस तरह के आरोपों को बर्दाश्त नहीं करेगी. अगर प्रेस क्लब सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगता तो वह उच्च न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दायर करेगी''. रवींद्र रैना ने कहा कि आरोप ‘निराधार और दुष्प्रचार' हैं तथा यह ‘राजनीति से प्रेरित कदम' है.

यह भी पढ़ें-विनाशकारी तूफान 'फानी' से निपटने की भारत की तैयारियों पर UN ने की तारीफ

वहीं दूसरी तरफ, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लेह प्रेस क्लब का वो पत्र सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरे मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने इस पत्र को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, 'चुनाव आयोग और जम्मू-कश्मीर पुलिस को लेह प्रेस क्लब के पत्र का संज्ञान लेना चाहिए.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ex CM of Jammu and Kashmir Omer Abdulla BJP Leader BJP State president Ravindra Raina Ladakh journalist Leh Press Club
Advertisment
Advertisment