Advertisment

घर-घर बंटेंगे 10-10 लीटर शराब अगर ये जनाब जीते तो!

उन्‍होंने तिरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा भरा है. शेख ने महिलाओं को भी 25,000 रुपए प्रतिमाह देने का वादा किया है.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
घर-घर बंटेंगे 10-10 लीटर शराब अगर ये जनाब जीते तो!

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. राजनीतिक दल और प्रत्‍याशी वादों की घनघोर बारिश कर रहे हैं. ऐसे में तमिलनाडु के एक निर्दलीय प्रत्‍याशी का अजीबोगरीब वादा सामने आया है. प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का वादा किया है.

Advertisment

पेशे से टेलर 55 वर्षीय शेख दाऊद इस बार लोकसभा चुनाव के मैदान में हैं. उन्‍होंने वादा किया है कि अगर चुनाव में जीत मिली तो हर घर में 10 लीटर शराब मुफ्त देंगे. उन्‍होंने तिरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा भरा है. शेख ने महिलाओं को भी 25,000 रुपए प्रतिमाह देने का वादा किया है.

शेख दाऊद कहते हैं, 'घर की महिला मुखिया के लिए मैं 25,000 रुपए प्रतिमाह की व्यवस्था करवाऊंगा. मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि लोग गलतियां करें. लेकिन मैं पुड्डुचेरी से शुद्ध ब्रांडी हर परिवार के लिए उपलब्ध कराऊंगा जिनका इस्तेमाल दवा की तरह हो सके. यह हर महीने दिया जाएगा.'

शेख दाऊद के घोषणापत्र में कहा है, हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी. हर लड़की को शादी के वक्त 10 सोने के सिक्के और 10 लाख कैश दिया जाएगा. घोषणापत्र किसानों के लिए पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नहर की खुदाई कराने की बात कही गई है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

loksabha election 2019 Sheikh Daud wine Election Promises Brandy Tirupur
Advertisment
Advertisment