Advertisment

Loksabha Election: अनोखी रही रमेश अवस्थी की नामांकन सभा, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य ने किया 400 पार का उद्घोष

Loksabha Election: देशभर में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा है. पहले चरण का शंखनाद हो भी चुका है. कानपुर लोकसभा से बीजेपी ने रमेश अवस्थी को मैदान में उतारा में उतारा है.

author-image
Sunder Singh
New Update
loksabha chunav

जनसभा ( Photo Credit : News Nation)

Loksabha Election: देशभर में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा है. पहले चरण का शंखनाद हो भी चुका है. कानपुर लोकसभा से बीजेपी ने रमेश अवस्थी को मैदान में उतारा में उतारा है. उन्हीं की नामांकन सभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य पहुंचे थे. सभा व रोड शो में लोगों की भीड़ देख  उपमुख्यमंत्री गदगद हो गए. साथ ही प्रत्याशी को वोटिंग से  पहले ही जीत की अग्रिम बधाई दी. साथ ही कहा कि देशभर में 400 पार का नारा गूंज रहा है. कानपुर की जनता का प्यार देखकर लग रहा है. रमेश अवस्थी लाखों वोटों से चुनाव जीत रहे हैं..  

Advertisment

पहली बार हुई इतनी भीड़ एकत्र

केशव प्रसाद मोर्य ने कहा दशकों बाद भाजपा के किसी प्रत्याशी की नामांकन जनसभा इतना बड़ा जन समुह देखने को मिल रहा है. डिप्टी सीएम ने जनसभा में विपक्षियों पर करारे प्रहार किया. साथ ही रमेश अवस्थी को बड़े अंतर से जिताने के लिए भाजपाइयों को टिप्स भी दिए. कहा कि अपने अपने बूथ मजबूत करें और पिछली बार से 370 मत अधिक डलवाएं. इसका उन्होंने जनता से वायदा भी लिया. वहीं नामांकन से पहले रमेश अवस्थी ने तमाम समर्थकों के साथ परमट मंदिर में बाबा आनंदेश्वर के दर्शन किए, भोलेनाथ पर गंगा जल चढ़ाया. फिर विधि-विधान से पूजन कर अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा.

टॅाप विकसित शहरों में होगा कानपुर

रमेश अवस्थी ने कहा कि जीतने के बाद भारत के टाप 5 विकसित शहरों में कानपुर को लेकर आएंगे. जीत-हार के सवाल पर उन्होंने दावा किया कि चुनाव एकतरफा होगा. इस बार फिर कानपुर संसदीय सीट पर कमल ही खिलेगा. प्रधानमंत्री ने विकसित भारत का जो सपना देखा है, वो पूरा होगा. केशव प्रसाद मौर्या ने मंच से कार्यकर्तायों का हौसला बढ़ाया और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रेरित किया. इस दौरान मंच पर लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले, प्रेमलता कटियार, सतीश महाना, सत्यदेव पचौरी, नीलिमा कटियार जैसे वरिष्ठों समेत सभी विधायकों, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कोरी आदि उपस्थित रहे.

HIGHLIGHTS

  • रमेश अवस्थी की नामांकन जनसभा में पहुंचे थे केशव प्रसाद मोर्य
  • एक साथ मंच पर आकर सभी बड़े नेताओं ने दिया एकजुटता का संदेश

Source : News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव lok sabha chunav Lok Sabha elections news Lok Sabha Elections hindi news
Advertisment
Advertisment