Advertisment

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वीकार की हार, कहा- कांग्रेस के लिए सर्वोपरि है देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट होकर कांग्रेस की नीतियों, कार्यक्रमों एवं सिद्धान्तों और जन घोषणा-पत्र के कार्यक्रमों के आधार पर जन-जन तक पहुंचने के लिए कठोर परिश्रम किया.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वीकार की हार, कहा- कांग्रेस के लिए सर्वोपरि है देश

फाइल फोटो- राहुल गांधी और अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शांतिपूर्वक मतदान के लिए जनता एवं कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में जनादेश शिरोधार्य होता है, जिसे हम विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं. कांग्रेस ने इस परम्परा को सदैव बनाये रखा और इसका निर्वहन करते हुए देश में लोकतंत्र को मजबूत और कायम रखने का काम किया है.

Advertisment

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट होकर कांग्रेस की नीतियों, कार्यक्रमों एवं सिद्धान्तों और जन घोषणा-पत्र के कार्यक्रमों के आधार पर जन-जन तक पहुंचने के लिए कठोर परिश्रम किया. उन्हें निराश होने की आवश्यकता नहीं है, हमें देश की एकता व अखण्डता को बनाये रखने के लिए निरन्तर कार्यरत रहना है.

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के लिये देश सर्वोपरि है, जबकि भाजपा के लिये सत्ता महत्वपूर्ण है. कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने यह आम चुनाव जनहित एवं विकास के मुद्दों पर लड़ा जबकि नरेन्द्र मोदी ने चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए धर्म, जाति, सेना के शौर्य और पराक्रम के नाम पर यह चुनाव लड़ा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2014 में किये चुनावी वादों के बारे में जनता को कोई जवाब नहीं दिया और ना ही भाजपा के संकल्प-पत्र में किये गये वायदों की चर्चा की. कांग्रेस ने अपने जन घोषणा-पत्र में लोक कल्याण और विकास के लिये बनाये गये कार्यक्रमों पर वोट मांगे.

Source : Sunil Chaurasia

Loksabha Elections 2019 rahul gandhi twitter Loksabha Elections Loksabha Elections Results 2019 rajasthan Narendra Modi Ashok Gehlot Loksabha Elections Results amit shah
Advertisment
Advertisment