Advertisment

गुजरात के बाद अब महाराष्‍ट्र में भी कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

महाराष्ट्र में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लग सकता है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्णा विखे पाटिल के सुजय विखे पाटिल आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

Advertisment
author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
गुजरात के बाद अब महाराष्‍ट्र में भी कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

फाइल फोटो

Advertisment

महाराष्ट्र में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लग सकता है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्णा विखे पाटिल के सुजय विखे पाटिल आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इसकी जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की टीम के एक पदाधिकारी ने दी है. बता दें कि राधाकृष्ण विखे पाटिल महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें ः चुनाव गरमाने के लिए अगले महीने एक और एयर स्‍ट्राइक करा सकती है मोदी सरकार : ममता बनर्जी

एक भाजपा नेता ने बताया कि सुजय विखे पाटिल मंगलवार को सीएम देवेंद्र फडणवीस की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. उन्होंने कांग्रेस नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल से अनुरोध किया कि वह अपने बेटे के लिए अहमदनगर लोकसभा सीट छोड़ दें. पिछले हफ्ते सुजय विखे पाटिल ने बीजेपी नेता गिरीश महाजन के साथ बैठक की थी. बता दें कि इस वक्त अहमदनगर लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा है और दिलीप गांधी सांसद हैं.

यह भी पढ़ें ः गुजरात में CWC बैठक से पहले कांग्रेस को एक और झटका, 4 दिन में तीसरे विधायक ने पार्टी छोड़ी

Advertisment

सुजय विखे पाटिल की बीजेपी में शामिल होने की संभावना के विरोध में अहमदनगर से बीजेपी सांसद दिलीप गांधी के समर्थकों ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सामने जमकर नारेबाजी की. बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस हरकत से सीएम फडणवीस बेहद नाराज हुए और बिना कुछ बोले पार्टी की बैठक से चले गए.

Source : News Nation Bureau

BJP congress rahul gandhi Devendra fadnavis Maharashtra chief minister Radhakrishna Vikhe Patil Sujay Vikhe Patil
Advertisment
Advertisment