Advertisment

पवन सिंह की 1 साल की कमाई कितनी है? सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

Pawan Singh Net Worth:  भोजपुरी स्टार पवन सिंह बिहार की कराकट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग को अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Pawan Singh Net Worth

Pawan Singh Net Worth( Photo Credit : File Pic)

Pawan Singh Net Worth:  अभिनय और गायन की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले भोजपुरी स्टार पवन सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. पवन सिंह बिहार की कराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में लोगों में पवन सिंह से जुड़ी जानकारी को लेकर काफी उत्सुकता है. लोग इंटरनेट पर उनसे जुड़ी जानकारी सर्च कर रहे हैं. कोई पवन सिंह की एजुकेशन तो कोई उनकी पत्नी व फैमिली के बारे में जानकारी चाह रहे हैं. लेकिन इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्चिंग कीवर्ड पवन सिंह नेट वर्थ बना हुआ है. इससे पता लगता कि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर पवन सिंह कितनी संपत्ति के मालिक है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Khan Sir Net Worth: कितनी संपत्ति के मालिक हैं खान सर? ये है कमाई का मुख्य सोर्स

दरअसल, पवन सिंह ने अपने नामांकन के दौरान दिए गए हलफनामे में बताया कि उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. पवन सिंह के पास 5 करोड़ 4 लाख 93 हजार 819 रुपए की चल संपत्ति और 10 करोड़ 31 लाख 38 हजार 840 रुपए की चल संपत्ति है. चौंकाने वाली बात यह है कि भोजपुरी स्टार के पास केवल 60 हजार रुपए ही कैश है. पवन सिंह की कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास 2 करोड़ 60 लाख 10 हजार 237 रुपए है. जेवरों की बात करें तो पवन सिंह के पास 31 लाख 4 हजार रुपए की कीमत के सोने व चांदी जेवर हैं. जबकि उन्होंने 66 लाख 39 हजार 428 रुपए का बीमा कराया है. पवन सिंह ने अपने हलफनामे में बताया कि उन पर एक करोड़ रुपए का कर्ज है.

यह खबर भी पढ़ें- PM Modi Salary: कितनी है प्रधानमंत्री मोदी की सैलरी और संपत्ति? जानकर रह जाएंगे हैरान

इसके अलावा पवन सिंह का यूपी की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में एक फ्लैट है. उनके मायानगरी मुंबई में भी चार फ्लैट हैं. भोजपुरी स्टार पवन सिंह के इन घरों की कीमत 6.5 करोड़ रुपए बताई गई है. पवन सिंह लग्जरी कारों के काफी शौकीन है. उनके पास कई ब्रांडेड गाड़ियां हैं. पवन सिंह के पास 20 लाख रुपए कीमत वाली टॉयटा फार्च्यूनर कार है. 20 लाख की कीमत वाली टॉयटा इनोवा हाइक्रॉस और लगभग एक करोड़ की कीमत वाली रेंज रोवर कार है. पवन सिंह के पास 60 हजार रुपए कीमत वाली एक स्कूटी भी है.

Source : News Nation Bureau

Pawan Singh property actor Pawan Singh Net Worth Pawan Singh Wife Jyoti Singh Pawan Singh Net Worth
Advertisment
Advertisment